Hindi NewsEntertainment Newsmadhuri dixit to pay tribute to sridevi at lux golden rose awards

लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड में परफॉर्म करेंगी धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड अभिनेत्री व प्रसिद्ध नृत्यांगना माधुरी दीक्षित नेने लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड के तीसरे संस्करण में परफॉर्म करेंने वाली हैं।  इस साल का यह समारोह रविवार को होने जा रहा है और यह संयुक्त...

लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड में परफॉर्म करेंगी धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित
एंजेसी नई दिल्लीFri, 16 Nov 2018 06:25 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेत्री व प्रसिद्ध नृत्यांगना माधुरी दीक्षित नेने लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड के तीसरे संस्करण में परफॉर्म करेंने वाली हैं।  इस साल का यह समारोह रविवार को होने जा रहा है और यह संयुक्त राष्ट्र के 'हीफॉरशी कॉज' को अपना समर्थन देगा। इस समारोह में बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां इस पहल का समर्थन करती नजर आएंगी, जहां पुरुष, महिलाओं के साथ एकजुटता से खड़े होने और साथ मिलकर लैंगिक असमानता का सामना करने का संकल्प लेंगे।

एक बयान में कहा गया कि माधुरी दिग्गज अभिनेत्री हेलेन केलर और रेखा के सुपरहिट गानों पर नृत्य करेंगी । माधुरी ने कहा कि जब मुझे इस प्रस्तुति के लिए संपर्क किया गया तो मैं बहुत खुश और उत्साहित हो गई। यह देखते हुए कि यह पुरस्कार 'हीफॉरशी' अभियान के समर्थन में है, मुझे लगता है कि यह वक्त महिलाओं के लिए, विशेषकर बॉलीवुड कलाकारों के लिए है कि वे एक दूसरे के साथ एकजुटता व्यक्त करें। उन्होंने कहा कि लक्स लेजेंड वास्तव में आईकॉनिक व प्रेरणादायक है और मेरी प्रस्तुति उनके जादू को प्रस्तुत करते हुए प्रशंसकों को उनकी यादों के सागर में ले जाएगी।

श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर और उनकी फिल्म 'धड़क' के सह कलाकार ईशान खट्टर समारोह में अपनी फिल्म से प्रेरित एक एक्ट करेंगे। समारोह की मेजबानी शाहरुख खान और वरुण धवन करेंगे। जान्हवी ने कहा कि यह मंच मेरे लिए विशेष है क्योंकि मेरी मां एक लक्स सुपरस्टार थीं। मुझे मेरे पसंदीदा सहकलाकार और मित्र ईशान के साथ मेरे पहले पुरस्कार समारोह में प्रस्तुति देने को लेकर बहुत खुशी हो रही है। ईशान ने मेरे करियर के इस चरण पर मेरा हमेशा समर्थन किया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें