Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़madhuri dixit taling about sanjay dutt for casting him in sajan

माधुरी दीक्षित ने खोला संजय दत्त का ये राज, कई फिल्मों में किया है साथ काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित इन दिनों खूब चर्चा में हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'बकेट लिस्ट' इसी हफ्ते रिलीज होने वाली है। इतना ही नहीं, वह कलर्स पर आने वाले शो 'डांस दीवाने' में जज...

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीSat, 26 May 2018 08:31 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित इन दिनों खूब चर्चा में हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'बकेट लिस्ट' इसी हफ्ते रिलीज होने वाली है। इतना ही नहीं, वह कलर्स पर आने वाले शो 'डांस दीवाने' में जज की सीट पर बैठी नजर आएंगी। माधुरी ने कलंक और टोटल धमाल जैसी फिल्में भी साइन की है। बता दें कि माधुरी चार साल बाद बड़े पर्दे पर फिर से वापसी कर रही हैं। इससे पहले वे साल 2014 में गुलाब गैंग में नजर आ चुकी हैं। माधुरी ने 90 वें दशक में कई हिट फिल्में दी हैं। उनमें से बेटा और साजन उनके करियर के लिए काफी अहम रहीं। माधुरी ने बताया कि साजन फिल्म ने उनकी स्टीरियोटाइप इमेज बदल कर रख दी थी। इससे पहले मुझे फिल्म में एक ही तरह के रोल मिलते थे, लेकिन साजन में मुझे एक अलग किरदार मिला, जो दर्शकों को भी काफी पसंद आया।

साल 1991 में आई फिल्म साजन माधुरी और संजय दत्त दोनों के करियर के लिए टर्निंग पाइंट साबित हुई। माधुरी ने अपनी यादों को शेयर करते हुए बताया कि जब फिल्म में उनके अपोजिट संजय दत्त को साइन किया गया था, तो लोगों ने कहा था कि संजय दत्त तो एक्शन हीरो हैं। वे कैसे एक रोमांटिक किरदार निभाएंगे। लेकिन जब फिल्म आई तो उनका अलग रूप दर्शकों को काफी पसंद आया। फिल्म के डायलॉग और गाने काफी हिट हुए। आज भी साजन के गाने लोगों की जुबान पर सुनने को मिल जाते हैं। माधुरी और संजय दत्त ने एक समय में कई फिल्मों में काम किया। दर्शकों को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई। साल 1993 में आई फिल्म खलनायक भी बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें