DA Image
25 अप्रैल, 2021|2:32|IST

अगली स्टोरी

माधुरी दीक्षित के शो 'डांस दीवाने' पर मची अफरा-तफरी, एक साथ 18 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव

dance deewane

इन दिनों जहां एक तरफ कोरोना वैक्सीन दिए जाने का सिलसिला जारी है, वहीं दूसरी तरफ कोरोना केसेस थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। हाल ही में टीवी एक मशहूर डांस रिएलिटी शो पर कोरोना का जबरदस्त कहर देखने को मिला है। हम बात कर रहे हैं माधुरी दीक्षित के शो 'डांस दीवाने' सीजन 3 की, जहां पर एक साथ 18 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसकी वजह से शो से जुडे़ सभी लोगों में डर का माहौल बना हुआ है। इस शो माधुरी दीक्षित समेत, धर्मेश येलांडे और तुषार कालिया होस्ट करते हैं।

हिंदुस्तान टाइम्स की मानें तो 'डांस दीवाने' सीजन 3 के सेट पर 18 क्रू मेबंर्स की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। कोरोना संक्रमित लोगों की खबर बाहर आने के बाद गोरेगांव स्थित इस शो के सेट पर हडकंप मच गया है। इस मामले में FWICE के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने एक लीडिंग डेली से बात करते हुए कहा- 'जो भी हुआ वो दुर्भाग्यपूर्ण था। हम प्रार्थना करते हैं कि जो भी संक्रमित हुए हैं वो ठीक हो जाएं'।

उन्होंने बताया कि 'ये शो अपनी कास्ट और क्रू का पहले से ही टेस्ट करवा लेता है और इसलिए उनके पास नए क्रू के लिए कुछ समय है। शो का अगला शूट 5 अप्रैल को होना है और एक प्री-टेस्ट फिर से होगा। जो कोरोना-निगेटिव निकलेंगे उन्हे इजाजत दी जाएगी लेकिन इसके बाद भी कई और सावधानियां भी बरती जाएंगी'।

बता दें कि बीते कुछ दिनों में बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक के कई सेलेब्रिटीज कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। हालांकि, कईयों ने कोरोना को मात देदी है और ठीक होकर काम पर वापस लौट आए हैं। वहीं अब देखना होगा कि 'डांस दीवाने' के सेट पर जो हुआ है, उसका नतीजा क्या होगा?

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Madhuri Dixit show Dance Deewane face Covid-19 outbreak 18 crew members test corona positive