Hindi NewsEntertainment NewsMadhuri Dixit shares throwback picture surfing in water share her toughts

समंदर की लहरों के बीच सर्फिंग करती नजर आईं माधुरी दीक्षित, फैन्स को दिया यह खास मैसेज

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल यानी माधुरी दीक्षित इन दिनों घर पर परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह फैन्स के लिए कुछ न कुछ पोस्ट शेयर करती रहती हैं।...

समंदर की लहरों के बीच सर्फिंग करती नजर आईं माधुरी दीक्षित, फैन्स को दिया यह खास मैसेज
Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 21 July 2020 11:03 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल यानी माधुरी दीक्षित इन दिनों घर पर परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह फैन्स के लिए कुछ न कुछ पोस्ट शेयर करती रहती हैं। अब उन्हें पुराने दिनों की याद आ रही है। इसे लेकर माधुरी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ थ्रोबैक फोटो शेयर की है।

फोटोज में माधुरी समंदर की लहरों के बीच सर्फिंग करती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने बताया कि वह समंदर की लहरों को बहुत मिस कर रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने फैन्स को एक खास मैसेज भी दिया है। माधुरी ने कैप्शन में लिखा, "मुझे वापस ले जाओ। अनुभव हमें तराशते हैं। चलो, इस लॉकडाउन के समय का इस्तेमाल अपने और अपने करीबियों के एक बेहतरीन अनुभव तैयार में करने में करते हैं। नई चीजें सीखें, पजल्स सॉल्व करें, खाना बनाएं। जब दुनिया फिर से खुल जाएगी तब याद रखना कि अनुभवों को चीजों से ऊपर रखा जाना चाहिए।''

— Madhuri Dixit Nene (@MadhuriDixit) July 21, 2020

सुशांत सिंह राजपूत मामले पर कंगना रनौत से पूछताछ कर सकती है मुंबई पुलिस

माधुरी दीक्षित के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पिछले साल 'कलंक' और 'टोटल धमाल' जैसी फिल्मों में नजर आई थीं। मल्टीस्टार फिल्म कलंक को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था जबकि 'टोटल धमाल' ने जबरदस्त कमाई की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक माधुरी रियलिटी टीवी शो पर बतौर जज वापसी करने वाली हैं। वह रियलिटी शो 'डांस दीवाने' के नए सीजन में नजर आएंगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें