Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Madhuri Dixit shares Choli Ke Peeche Kya Hai making video in Dance Deewane 3 Subhash Ghai seen dancing

वीडियो: ऐसे हुई थी 'चोली के पीछे क्या है' गाने की शूटिंग, सुभाष घई ने भी लगाए थे ठुमके

बॉलीवुड का आइकॉनिक गाना 'चोली के पीछे क्या है' बीते दिनों नीना गुप्ता के एक खुलासे की वजह से सुर्खियों में रहा था। नीना ने ऑटोबायॉग्रफी 'सच कहूं तो' में बताया था कि इसकी शूटिंग के...

Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 27 June 2021 01:04 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड का आइकॉनिक गाना 'चोली के पीछे क्या है' बीते दिनों नीना गुप्ता के एक खुलासे की वजह से सुर्खियों में रहा था। नीना ने ऑटोबायॉग्रफी 'सच कहूं तो' में बताया था कि इसकी शूटिंग के दौरान फिल्‍म के डायरेक्‍टर सुभाष घई ने उन्‍हें 'पैडेड ब्रा' पहनने की सलाह दी थी, जिसे लेकर वो काफी असहज हो गई थीं। वहीं, हाल ही में ये गाना एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है। इस गाने में जबरदस्त परफॉर्मेंस देने वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने इसकी मेकिंग का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें दिख रहा है कि किस तरह सुभाष घई खुद डांस करते हुए एक्टर्स को ट्रेनिंग दे रहे हैं।

सुभाष ने खुद किए डांस स्टेप्स

माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सुभाष घई के साथ अपने पुराने गाने 'चोली के पीछे क्या है' का मेकिंग वीडियो देख रहे हैं। इस दौरान दोनों ही पुराने दिनों को याद कर इमोशनल हो रहे हैं। दरअसल, ये डांस रिएलिटी शो 'डांस दीवाने 3' के एक एपिसोड का एक प्रोमो है, जिसमें सुभाष गई बतौर खास गेस्ट पहुंचे हैं। इस शो पर माधुरी जज हैं। इस मेकिंग में दिख रहा है कि सुभाष खुद डांस स्टेप्स करते हुए माधुरी और नीना गुप्ता को ट्रेन कर रहे हैं।

 

सरोज खान की याद

इस वीडियो को शेयर करते हुए माधुरी ने कैप्शन में लिखा- 'खलनायक के सेट पर सुभाष घई और सरोज खान के साथ। डांस दीवाने 3 के इस खास एपिसोड में  सुभाष घई जी के साथ पुराने दिनों की याद में डूब गई। हम आपको याद करते हैं सरोज जी'।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें