DA Image
26 अक्तूबर, 2020|5:19|IST

अगली स्टोरी

100 दिन सेल्फ क्वारंटाइन में रहने के बाद माधुरी दीक्षित ने लॉकडाउन में सीखी यह अहम बात

कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन के बाद अब अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। हाल ही में माधुरी दीक्षित ने अपने पति श्रीराम नेने का हेयरकट किया था। अब माधुरी ने श्रीराम के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की और लिखा, 'राम के हेयरस्टाइल के साथ प्रयोग कर मजा आया। सेल्फ क्वारंटाइन को आज 100 दिन हो चुके हैं। हमने इस लॉकडाउन से जो सबसे अहम चीज सीखी है वो यही है कि कैसे आत्मनिर्भर रहा जा सकता है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on


    
लॉकडाउन में माधुरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने अलग-अलग तरीकों के सहारे लॉकडाउन में अपने फैन्स के साथ कनेक्ट करने की कोशिश की है। माधुरी ने इसके अलावा अपने फैन्स को नेशनल लॉकडाउन में ऑनलाइन फ्री में डांस भी सिखाया था। 
 
बता दें कि माधुरी लॉकडाउन में अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। इससे पहले उन्होंने बेटे के साथ वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में अरिन शुरुआत में तबला बजा रहे हैं और माधुरी अपने डांस के कुछ स्टेप्स कर रही हैं। लेकिन इसके बाद उनके बेटे अरिन आते हैं और वह भी अपनी मां के साथ कुछ स्टेप्स करने लगते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

माधुरी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था, 'क्वारंटाइन में हम सब वो कर पा रहे हैं जो हम काफी समय से करना चाहते थे। वीडियो के एंड में देखें मैं आखिर क्या करना चाहती थी।'

आमिर खान के मां की COVID-19 टेस्ट रिपोर्ट आई नेगेटिव, एक्टर ने ट्वीट कर जताई खुशी

लॉकडाउन में सिंगर बनीं माधुरी

माधुरी के डांस के तो सभी दीवाने हैं ही, लेकिन अब हाल ही में उनका एक नया टैलेंट सामने आया है। माधुरी ने हाल ही में गाना गाया है जिसका नाम है कैंडल। माधुरी की आवाज सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। माधुरी ने एक प्रोफेशनल सिंगर की तरह इस गाने को गाया है। माधुरी ने इस गाने को इंग्लिश में गाया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस से परेशान है। लेकिन जल्द ही हम इसे हराकर फिर से नॉर्मल लाइफ जिएंगे। 


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:madhuri dixit self quarantine for hundred days this is what she learned from lockdown