DA Image
21 अप्रैल, 2021|11:13|IST

अगली स्टोरी

माधुरी दीक्षित लड़ेंगी लोकसभा चुनाव? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

खबरें आई थीं कि माधुरी भारतीय जनता पार्टी (BJP) के लिए पुणे से लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं, लेकिन उनका कहना है कि वह किसी भी राजनीतिक दल से जुड़ी नहीं हैं

Madhuri Dixit at a press conference for Marathi film Bucket List

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit) का कहना है कि वह लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने जा रही हैं। खबरें आई थीं कि माधुरी भारतीय जनता पार्टी (BJP) के लिए पुणे से लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं, लेकिन उनका कहना है कि वह किसी भी राजनीतिक दल से जुड़ी नहीं हैं। माधुरी ने आईएएनएस को बताया कि यह केवल अफवाह है. मैं किसी राजनीतिक दल के लिए चुनाव नहीं लड़ रही हूं। मैंने इस मसले पर पहले ही अपना इरादा साफ कर दिया है।

अभिनेत्री ने आगे कहा  कि मुझे लगता है कि अभिनय के क्षेत्र से हम तीन लोग हैं जिन के बारे में अफवाह फैलाई गई थी और मैंने इस मुद्दे पर पहले ही अपने विचार स्पष्ट कर दिए थे। "वर्ष 1984 में फिल्म 'अबोध' के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली माधुरी भारतीय सिनेमा का महत्वपूर्ण चेहरा रही हैं। उन्होंने 'राम लखन', 'बेटा', 'तेजाब' और 'खलनायक' जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

माधुरी फिलहाल अपनी मराठी फिल्म '15 अगस्त' को प्रमोट करने में व्यस्त हैं जो नेटफ्लिक्स पर 29 मार्च को रिलीज होगी। वह फिल्म 'कलंक' का भी अहम हिस्सा हैं। 

रणबीर कपूर के साथ रिलेशन को लेकर आलिया भट्ट ने कहा, नजर न लगे

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस में शामिल हुईं

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:madhuri dixit reveals that she is not going to contest in loksabha general election