DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘टोटल धमाल’ में संजय दत्त के ना होने के सवाल पर भड़की माधुरी दीक्षित, दिया हैरान करने वाला जबाव

टोटल धमाल’पहले 2 पार्ट्स यानी ‘धमाल’ और ‘डबल धमाल’ में संजय दत्त ने भी अहम किरदार निभाया था। लेकिन तीसरे पार्ट का हिस्सा नहीं बन पाए।

sanjay dutt- madhuri dixit

माधुरी दीक्षित कई सालों बाद एक बार फिर से अनिल कपूर के साथ फिल्म 'टोटल धमाल' में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म को लेकर माधुरी सुर्खियों में बनी हुईं हैं। आपको बता दें कि 'टोटल धमाल'  इंद्र कुमार की 2007 में आयी फिल्म 'धमाल' का ही सीक्वल है। याद करें तो उस फिल्म में टोटल धमाल की सारी स्टार कास्ट इस बार फिर से टोटल धमाल में शामिल हैं, सिर्फ संजय दत्त ही फिल्म का हिस्सा नहीं हैं।

आपको बता दें कि फिल्म धमाल में संजय दत्त ने काफी अहम किरदार निभाया था। लेकिन तीसरे पार्ट का हिस्सा नहीं बन पाए। संजय दत्त का इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाने की वजह माधुरी दीक्षित को माना जा रहा था। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब मीडिया ने माधुरी दीक्षित से इस बारें में सवाल किया गया तो उन्होंने काफी हैरान करने वाली बात कही। 

Khatron Ke Khiladi 9: विकास गुप्ता की इस हरकत के बाद मेकर्स ने शो से निकाला!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🌺B L U S H🌺

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

टोटल धमाल के प्रमोशन के दौरान जब माधुरी से इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह कलंक में आ गए है, मैं ऐसे ही बोल रही हूं मुझे पता नहीं है। यह तो प्रोड्यूसर और डायरेक्टर्स पर होता है वह जब लिखते है स्क्रिप्ट्स उन्होंने क्या-क्या किरदार डेवेलप किए है उनपर निर्भर होता है। माधुरी ने बताया कि संजय दत्त के ना होने की शिकायत उन्हें डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से करनी चाहिए।

'साथ निभाना साथिया' की इस एक्ट्रेस ने की शादी, तस्वीरें हुईं Viral

'Isn’t It Romantic' प्रीमियर शो में पति निक के साथ पहुंची प्रियंका

 ' टोटल धमाल' अनिल-माधुरी के अलावा अजय देवगन, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी और ईशा गुप्‍ता भी शामिल हैं। माधुरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्‍दी ही अभिषेक वर्मन की फिल्‍म 'कलंक' में भी नजर आएंगी। इसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्‍त, आदित्‍य रॉय कपूर, कुणाल खेमू और सोनाक्षी सिन्‍हा भी शामिल हैं। यह फिल्‍म 19 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी।

श्रीदेवी को याद कर इमोशनल हुईं माधुरी, बताया कैसी थी आखिरी मुलाकात

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:madhuri dixit reveals about sanjay dutt no being a part-of total dhamaal