Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़madhuri dixit remembers saroj khan and tells one incident when she scolded her

सरोज खान को याद कर रो पड़ीं माधुरी दीक्षित, बताया- शूटिंग में एक बार क्यों लगाई थी डांट

कोरियोग्राफर सरोज खान बीते साल इस दुनिया में नहीं रहीं। माधुरी दीक्षित और उनके बीच गुरु-शिष्या से बढ़कर दिल का रिश्ता था। 'डांस दीवाने 3' में माधुरी एक डांस परफॉर्मेंस देखकर इमोशनल हो गईं। यह...

Kajal Sharma टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 14 May 2021 01:53 PM
हमें फॉलो करें

कोरियोग्राफर सरोज खान बीते साल इस दुनिया में नहीं रहीं। माधुरी दीक्षित और उनके बीच गुरु-शिष्या से बढ़कर दिल का रिश्ता था। 'डांस दीवाने 3' में माधुरी एक डांस परफॉर्मेंस देखकर इमोशनल हो गईं। यह डांस उनके और सरोज खान के सम्मान में किया गया था। माधुरी ने इस दौरान सरोज खान से जुड़ीं यादें साझा कीं। 

 

रोने की वजह से पड़ी थी माधुरी की डांट


होस्ट भारती ने जब माधुरी दीक्षित से पूछा कि क्या कभी सरोज खान ने उनको डांट लगाई? इस पर माधुरी ने जवाब दिया, हां खाई है, डांट भी खाई है। एक बार मुझे डांट दिया क्योंकि मैं रो पड़ी थी। मेरे डायरेक्टर ने मुझे डांटा था तो मेरे आंसू आ गए थे। इस पर वह और डांटने लगीं, रो क्यों रही हो? रोने का नहीं कभी लाइफ में। वह सेट्स पर मुझे ताकत देती थीं। उनको बहुत-बहुत-बहुत याद करती हूं।  

 

 


सरोज खान को याद कर हुईं इमोशनल

माधुरी ने बताया कि उन्होंने सरोज खान से बहुत कुछ सीखा। एक्सप्रेशंस, मूवमेंट्स, फिटनेस, कैमरे पर कैसे प्रजेंटेबल दिखना है। माधुरी ने बताया, जब माधुरी ने करियर शुरू किया तो खुद की जगह बनाई। उस वक्त सारे मेल कोरियोग्राफर्स थे। उन्होंने खुद को 'मास्टरजी' के रूप में साबित किया।


15 को है माधुरी का बर्थडे


15 मई को माधुरी दीक्षित का बर्थडे है और दो कंटेस्टेंट्स पल्लवी और सिजा ने 'कलंक' फिल्म के गाने 'तबाह हो गए' पर परफॉर्मेंस उनको डेडिकेट की थी। माधुरी दीक्षित को इस गाने पर डांस ट्रेनिंग सरोज खान ने दी थी।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें