DA Image
23 मई, 2020|8:56|IST

अगली स्टोरी

डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित बनीं सिंगर, कोरोना वायरस पर गाया पहला गाना

माधुरी दीक्षित के डांस के तो सभी दीवाने हैं ही, लेकिन अब हाल ही में उनका एक नया टैलेंट सामने आया है। माधुरी ने हाल ही में गाना गाया है जिसका नाम है कैंडल। माधुरी की आवाज सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। माधुरी ने एक प्रोफेशनल सिंगर की तरह इस गाने को गाया है। माधुरी ने इस गाने को इंग्लिश में गाया है।

अपने गाने को शेयर करते हुए माधुरी ने लिखा, 'बहुत खुश हूं, एक्साइटेड हूं और थोड़ी नर्वस भी। यह मेरा पहला गाना है। उम्मीद करती हूं जितना इस गाने को हमें बनाते हुए मजा आया था उतना ही इसे सुनकर आपको भी आया होगा।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस से परेशान है। लेकिन जल्द ही हम इसे हराकर फिर से नॉर्मल लाइफ जिएंगे। 

 

बेटे के साथ यह वीडियो रहा था सुर्खियों में...

बता दें कि माधुरी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और अपने कई वीडियोज शेयर करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था  जिसमें माधुरी के बेटे अरिन नेने शुरुआत में तबला बजा रहे हैं और माधुरी अपने डांस के कुछ स्टेप्स कर रही हैं। लेकिन इसके बाद उनके बेटे अरिन आते हैं और वह भी अपनी मां के साथ कुछ स्टेप्स करने लगते हैं।

बेटे तुषार कपूर पर जितेंद्र को है गर्व, कहा- एक पिता के तौर पर मैं उसका 1 प्रतिशत भी नहीं था

माधुरी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था, 'क्वारंटाइन में हम सब वो कर पा रहे हैं जो हम काफी समय से करना चाहते थे। वीडियो के एंड में देखें मैं आखिर क्या करना चाहती थी।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

माधुरी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म 'कलंक' में नजर आई थीं। इस फिल्म में माधुरी के साथ वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू लीड रोल में थे। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Madhuri Dixit releases her first single Candle dedicated to COVID 19 frontline warriors