DA Image
1 जून, 2020|9:37|IST

अगली स्टोरी

घर पर हो रहे हैं बोर तो माधुरी दीक्षित से फ्री में सीखें डांस, इस वेबसाइट पर मिलेगी ऑनलाइन ट्रेनिंग

अगर आप डांस के शौकीन हैं और लॉकडाउन के दौरान घर पर बोर हो रहे हैं तो आपके लिए डांसिग क्वीन माधुरी दीक्षित से डांस सीखने का अच्छा मौका है। माधुरी फ्री में ऑनलाइन डांस की ट्रेनिंग दे रही हैं। उन्होंने यह जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। माधुरी ने बताया उन्होंने ऐसा करने का फैसला इसलिए लिया ताकि लोगों को घर पर बोरियत न हो और वे थोड़ा तनावमुक्त हो सके। 

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने, 'लगभग 3 हफ्ते से हम लोग घर पर हैं और इस बात में कोई दोराय नहीं है कि हम एक मुश्किल समय से गुजर रहे हैं। इसलिए हमने सोचा कि डांस के साथ हम लोगों तक थोड़ी खुशियां बाटें। इस कैंपेन का नाम है #LearnAMove #ShareAMove. 1 अप्रैल से 30 अप्रैल तक, हर हफ्ते दो डांस लेशन DanceWithMadhuri.com. पर फ्री में उपलब्ध होंगे। चलिए ज्यादा इंतजार नहीं करते, डांस करते हैं। इसी के साथ मैं सभी को याद दिला दूं कि घर पर रहिए, सुरक्षित रहिए। ध्यान रखिए। 

सलमान खान ने फिर दिखाई अपनी दरियादिली, बिना शूटिंग के ही 'राधे' के क्रू मेंबर्स को दी सैलरी

 

कोरोना में दान से पहले अपने इन कामों से लोगों के दिलों पर राज करते हैं शाहरुख खान, देखें किंग खान के डोनेशन की लिस्ट

इससे पहले माधुरी ने कोरोना के खिलाफ चल रही जंग में अपना योगदान देने का फैसला किया था। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, 'हम सभी को मानवता के लिए हाथ मिलाना चाहिए और ताकि इस लड़ाई से जीता जा सके। मैं पीएम-केयर्स फंड और सीएम रिलीफ फंड में डोनेट कर रही हैं। मजबूत होकर आगे आएं।' उन्होंने पीएम और सीएम केयर रिलीफ फंड में कितना योगदान दिया है इसके बारें में उन्होंने अभी तक कोई जानकारी नही दी है। हालांकि, उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर पर खूब वायरल हुआ। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:madhuri dixit organised a online dance training classes for quarantined people