DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आलोक नाथ पर लगे यौन शोषण के आरोप पर अब माधुरी दीक्षित ने दिया ये रिएक्शन

आलोक नाथ-माधुरी

आलोक नाथ के साथ फिल्मों में काम कर चुकीं माधुरी दीक्षित ने आलोक नाथ पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर अपना रिएक्शन दिया है। माधुरी ने कहा कि वो अपने साथ काम कर चुके आलोकनाथ और फिल्म निर्माता सौमिक सेन का मीटू अभियान में नाम आने के बाद हैरान रह गई थीं क्योंकि वह उनके व्यक्तित्व के इस पहलू से अनजान थीं।

बता दें कि बीते साल अगस्त में बॉलीवुड को हिलाकर रख देने वाले मीटू अभियान में लेखक और निर्देशक विंता नंदा ने आलोकनाथ पर बलात्कार का आरोप लगाया था। इसके अलावा माधुरी की फिल्म 'गुलाब गैंग' के निर्देशक सौमिक सेन पर भी तीन महिलाओं ने अनुचित व्यवहार के आरोप लगाए थे। 
यह पूछे जाने पर कि क्या इन दोनों कलाकारों के नाम मीटू अभियान में आने से उन्हें दुख पहुंचा था, माधुरी ने कहा, यह हमेशा हैरान करने वाला होता है, क्योंकि आप उन्हें जानते तो हैं लेकिन उस तरह से नहीं जानते। माधुरी ने कहा, 'यह बहुत चौंकाने वाला मामला था'। 

वैलेंटाइन डे के लिए कमाल खान ने करण जौहर से की ऐसी डिमांड, फैन्स भी हो गए Shocked

सोनू सूद हुए इमोशनल, दिवंगत पिता को याद करते हुए लिखा ये पोस्ट

माधुरी की अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म 'टोटल धमाल' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित गुजराती कपल के रोल में है। फिल्म में इन दोनों के साथ अजय देवगन, अरशद वारसी, जावद जाफरी भी लीड रोल में हैं। बता दें कि इस फिल्म को इंद्र कुमार ने डायरेक्ट किया है। ये 'धमाल' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। इस कॉमेडी फिल्म में सारी कहानी 50 करोड़ रुपये के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखेगी जिसे पाने के चक्कर में सभी किरदार जुटे हुए है। इसी कोशिश में कहानी ऐसे मजेदार मोड़ों से गुजरती है और हंसी के पल पैदा होते हुए दिखाई देंगे। ये फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होने वाली है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Madhuri Dixit on sexual assault allegation against Alok Nath says It was so shocking