Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Madhuri Dixit: Kajol: Share 90 s Throwback Pic Fans: Hilarious Comment Viral:

माधुरी दीक्षित और काजोल ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, फैन्स ने लिए जमकर मजे

एक्टर माधुरी दीक्षित और काजोल ने सेल्फ आइसोलेशन में रहने और समय बिताने का एक नया तरीका ढ़ूंढ लिया है। दोनों ने अपनी 90 के दशक की थ्रोबैक फोटो शेयर की हैं। उन्होंने फैन्स से समय बिताने के लिए क्या...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 27 March 2020 04:44 PM
हमें फॉलो करें

एक्टर माधुरी दीक्षित और काजोल ने सेल्फ आइसोलेशन में रहने और समय बिताने का एक नया तरीका ढ़ूंढ लिया है। दोनों ने अपनी 90 के दशक की थ्रोबैक फोटो शेयर की हैं। उन्होंने फैन्स से समय बिताने के लिए क्या किया जाए, इसके लिए आइडियाज़ भी मांगे हैं। 

थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित लिखती हैं कि मैं अभी भी अपना यह लुक पसंद करती हूं। रुकें और आगे बढ़ें। फोटो में आप देख सकते हैं कि माधुरी दीक्षित कैमरे के सामने पोज़ देती नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने ब्राउन कलर की ऑफशोल्डर ड्रेस पहनी हुई है। हमेशा की तरह इस फोटो में माधुरी दीक्षित बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। जवानी से लेकर अब तक के समय में माधुरी दीक्षित ने फैन्स को अपनी अदाओं से कायल किया है। फैन्स माधुरी की इस फोटो पर कमेंट करते नहीं थक रहे हैं और तारीफ कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

वहीं, काजोल ने 1990 की अपनी एक फोटो शेयर की है। वह लिखती हैं कि आप सब लोग क्या कर रहे हैं। मुझे घर पर समय बिताने के लिए अपने क्रीएटिव आइडियाज़ दें। जो आइडिया मुझे सबसे अच्छा लगेगा मैं उसे अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट करूंगी, टैग करते हुए। काजोल ने अपना वादा पूरा करते हुए फैन्स द्वारा दिए गए आइडिया जैसे बेकिंग और पेंटिंग को शेयर किया है। 

काजोल की यह फोटो देखकर एक फैन ने कमेंट कर उन्हें आइडिया दिया कि वह एल्फाबेट ऑर्डर में फिल्में देखें या किताबें पढ़ें। वहीं, किसी फैन ने काजोल को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस बताया है।

आपको बता दें कि कोरोनावायरस के चलते पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन है और आम लोगों समेत बॉलीवुड एक्टर्स भी आइसोलेशन में हैं।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें