Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Madhuri Dixit did desi dance on an English song her Unique Dance Style goes viral - Entertainment News India

माधुरी दीक्षित ने अंग्रेजी गाने पर किया देसी डांस, मजेदार मूव्स देख फैंस हुए लट्टू

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में माधूरी शानदार अपने फेवरेट डांस स्टेप को फॉलो करती दिख रही हैं। मजेदार बात है उनका ये...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 24 Nov 2021 07:13 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में माधूरी शानदार अपने फेवरेट डांस स्टेप को फॉलो करती दिख रही हैं। मजेदार बात है उनका ये डांस स्टेप किसी हिंदी गाने पर नहीं बल्कि अंग्रेजी गाने पर है। गाने के वीडियो में माधूरी का स्टाइल भी और ड्रेसिंग सेंस भी लोगों को उम्दा लग रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। 

डांस वीडियो से जीत रही हैं चाहने वालों का दिल

माधुरी दीक्षित भले ही फिल्मी लाइम लाइट से भले ही काफी दूर हो। लेकिन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिया रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी पुरानी फोटोज वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वह अक्सर अपनी डांस और फोटोज को लेकर खबरों में रहती हैं। अब बात करें उनके नये पोस्ट की तो इस वीडियो को माधुरी अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर करते हुए कैप्शन में लिखती हैं -अगर मैं तुम होते हैशटैग रील्स इंस्टाग्राम, हैशटैग ट्रेडिंग रील्स। माधुरी के कैप्शन से ये साबित हो रहा है कि वह इन दिनों अपने चाहने वालों का दिल जीतने के लिए इंस्टाग्राम के ट्रेडिंग रील्स को फॉलो करते हुए कर रही हैं। 

दर्शकों भाया माधूरी का स्टाइल

माधुरी दीक्षित के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे एक अंग्रेजी गाने मस्त होकर डांस कर रही हैं। वह कभी फेमस हुक स्टेप्स करती हुई नजर आ रही हैं तो कभी ‘एक दो तीन', ‘चने के खेत में' और ‘तम्मा तम्मा लोगे' के डांस स्टेप्स करती हुई देखी जा सकती हैं। माधुरी के इस स्टाइल और डांस हुनर को लोग खूब पसंद कर रह हैं। 

माधुरी दीक्षित भले ही फिल्मी लाइम लाइट से भले ही काफी दूर हो। लेकिन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिया रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी पुरानी फोटोज वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें