DA Image
29 अक्तूबर, 2020|7:07|IST

अगली स्टोरी

माधुरी दीक्षित ने शादी की सालगिरह पर पति राम के साथ फोटो शेयर कर लिखा स्पेशल मैसेज

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और डॉ श्रीराम नेने अपनी  21वीं सालगिरह मना रहे हैं। माधुरी ने अपनी एनिवर्सरी के खास मौके पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए माधुरी ने बताया कि वह अपनी लाइफ में राम को पाकर बेहद खुश हैं। माधुरी ने श्रीराम के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें से एक तस्वीर कुछ साल पहले की है जबकि दूसरी हाल की है।

बॉलीवुड की धक- धक गर्ल ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है, 'आज से एक और साल की शुरुआत हो गई है। हम एक-दूसरे से इतने अलग हैं लेकिन फिर भी कितने समान हैं। मैं बहुत आभारी हूं कि आप मुझे मिले। आपको और हमें सालगिरह मुबारक हो, राम।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

माधुरी के पोस्ट शेयर करते ही फैन्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक्टर टाइगर श्रॉफ ने लिखा है- हैप्पी एनिवर्सरी मैम। एक फैन ने लिखा- मैजिकल माधुरी जी और राम जी को एनिवर्सरी की शुभकामनाएं। एक अन्य फैन ने लिखा- आप दोनों का साथ जिंदगी भर यूं ही बना रहे। ऐसे ही अनिल कपूर, राज कुंद्रा, रितेश देशमुख, वरुण बहल व अन्य लोग उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।

वहीं माधुरी के पति श्रीराम नेने ने भी एक फोटो शेयर किया है। उन्होंने लिखा है, '21 साल पहले, मैंने अपनी सोलमेट को ढूंढ लिया था और हमारी ये यात्रा शुरू हुई। हमारा हर दिन शानदार रहा है और आगे भी रहेगा। 21 वीं सालगिरह की शुभकामनाएं, आर।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dr Shriram Nene (@drneneofficial) on

बता दें कि श्रीराम से शादी करने के बाद, माधुरी ने बॉलीवुड छोड़ दिया था और कुछ सालों के लिए वह अमेरिका शिफ्ट हो गई थीं। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि यह प्लैन्ड नहीं था। मैंने बॉलीवुड छोड़ने का कोई प्लान नहीं बनाया था। लेकिन मैं एक बात को लेकर क्लियर थी कि जब मुझे सही जीवनसाथी मिलेगा मैं संकोच नहीं करूंगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:madhuri dixit celebrates annivesary with shriram nene says I am grateful I found you