DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  Madhuri Dixit Birthday: जानें क्यों टूट गई थी माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की सुपरहिट ऑनस्क्रीन जोड़ी

मनोरंजनMadhuri Dixit Birthday: जानें क्यों टूट गई थी माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की सुपरहिट ऑनस्क्रीन जोड़ी

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Sat, 15 May 2021 03:52 PM
Madhuri Dixit Birthday: जानें क्यों टूट गई थी माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की सुपरहिट ऑनस्क्रीन जोड़ी

बॉलीवुड की 'धक- धक गर्ल' माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने सिर्फ अपनी दमदार एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपनी मुस्कान से भी करोड़ों दिल जीते हैं। माधुरी ने कई फिल्मों में अपना दमखम दिखाया और आज भी वो सिनेमाई दुनिया में एक्टिव हैं। माधुरी के जन्मदिन के खास मौके पर जानते हैं कि आखिर क्यों उनकी और अनिल कपूर की सुपरहिट ऑनस्क्रीन जोड़ी टूट गई थी।

90 के दशक में था जलवा
90 के दशक में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी दर्शकों के दिलों पर राज करती थी। लेकिन, फिर कुछ ऐसा हुआ कि माधुरी ने अनिल कपूर के साथ काम नहीं करने का फैसला लिया। ऑनस्क्रीन जोड़ी हिट होन के चलते दोनों ही सितारे रियल लाइफ में भी अच्छे दोस्त बन गए थे, जिसके चलते दोनों के अफेयर की खबरें भी बॉलीवुड में फैलने लगी थीं।

शूटिंग सेट पर पहुंची अनिल की पत्नी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बार शूटिंग सेट पर अनिल कपूर की पत्नी अपने बच्चों के साथ पहुंच गईं। अनिल को पत्नी और बच्चों के साथ बातें करता देख माधुरी के मन में वो अफवाहें गूंजने लगीं जो उनके और अनिल के बारे में फैल रही थीं। माधुरी नहीं चाहती थीं कि किसी भी अफवाह के चलते अनिल के परिवार में कोई दिक्कत हो, ऐसे में उन्होने अनिल कपूर के साथ काम करने से इनकार कर दिया।

'टोटल धमाल' से किया कमबैक
बता दें कि माधुरी और अनिल साल 2019 में 'टोटल धमाल' में नजर आए थे, हालांकि उसके पहले दोनों को आखिरी बार साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म 'पुकार' में साथ देखा गया था।  याद दिला दें कि तेजाब', 'राम लखन', 'बेटा' जैसी कई फिल्मों में इस जोड़ी ने धमाल मचाया है। गौरतलब है कि माधुरी दीक्षित अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के साथ ही साथ अपने जोरदार डांस के लिए भी जानी जाती हैं।

संबंधित खबरें