Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Madhuri Dixit and Tabu dances on the sets of Jhalak Dikhhla Jaa 10

‘गाता रहे मेरा दिल’ गाने पर माधुरी दीक्षित संग तब्बू ने किया डांस, देखें किसके एक्सप्रेशंस ने जीता दिल

झलक दिखला जा 10 के सेट पर दृश्यम 2 के कलाकार प्रमोशन के लिए पहुंचे। तब्बू के साथ अजय देवगन ने भी रियलिटी शो में फिल्म को प्रमोट किया। इसी दौरान माधुरी ने आइकॉनिक गाने गाता रहे मेरा दिल पर डांस किया।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 14 Nov 2022 10:48 PM
हमें फॉलो करें

डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 के फिनाले में अब कुछ ही वक्त बचा है। शो को माधुरी दीक्षित, करण जौहर और नोरा फतेही जज कर रहे हैं। माधुरी दीक्षित सेट से वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इस बार वह तब्बू के साथ डांस करती नजर आईं। झलक दिखला जा 10 के सेट पर दृश्यम 2 के कलाकार प्रमोशन के लिए पहुंचे। तब्बू के साथ अजय देवगन ने भी रियलिटी शो में फिल्म को प्रमोट किया। इसी दौरान माधुरी ने आइकॉनिक गाने गाता रहे मेरा दिल पर डांस किया।

तब्बू और माधुरी की बॉन्डिंग

माधुरी दीक्षित ने ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहना है जबकि तब्बू ग्लिटरी ब्लैक साड़ी में हैं। गाने पर दोनों के एक्सप्रेशंस कमाल के हैं। बैकग्राउंड में गाना चल रहा है और दोनों उस पर लिप सिंक कर रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित ने कैप्शन दिया, सेट पर तब्बू के साथ बहुत अच्छा लगा।

फैन्स ने क्या कहा

एक फैन ने वीडिया पर कमेंट किया, यही वजह है कि आपको एक्सप्रेशन क्वीन कहा जाता है। आपका और तब्बू का एक्सप्रेशन बिल्कुल अलग है। लव यू। एक फैन कहते हैं, दुनिया की सबसे खूबसूरत लेडी माधुरी दीक्षित  मैम। एक ने लिखा, माधुरी मैम आपकी आंखें ही सबकुछ कह जाती हैं। 
 

कब रिलीज होगी फिल्म

दृश्यम 2 की बात करें तो फिल्म में अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन, अक्षय कुमार और इशिता दत्ता हैं। फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का पहला पार्ट 2015 में आया था और यह हिट रहा था।  
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें