Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Madhuri dixit and sriram nene celebrated their 22nd wedding anniversary actress shared video - Entertainment News India

शादी की 22वीं सालगिरह पर माधुरी दीक्षित ने शेयर किया खास वीडियो, सफर को बताया जादुई

माधुरी दीक्षित की शादी को 22 साल हो गए हैं। 17 अक्टूबर 1999 को उन्होंने डॉ श्रीराम नेने से शादी की थी। माधुरी जहां ग्लैमर इंडस्ट्री से हैं। वहीं श्रीराम नेने लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। मैरिज...

शादी की 22वीं सालगिरह पर माधुरी दीक्षित ने शेयर किया खास वीडियो, सफर को बताया जादुई
Shrilata लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 17 Oct 2021 10:40 AM
हमें फॉलो करें

माधुरी दीक्षित की शादी को 22 साल हो गए हैं। 17 अक्टूबर 1999 को उन्होंने डॉ श्रीराम नेने से शादी की थी। माधुरी जहां ग्लैमर इंडस्ट्री से हैं। वहीं श्रीराम नेने लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। मैरिज एनिवर्सिरी के मौके पर माधुरी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कपल के बीच की बॉन्डिंग नजर आ रही है। अपनी कई पुरानी तस्वीरों से उन्होंने वीडियो बनाया है। माधुरी ने इस सफर को जादुई बताया।

माधुरी ने खास वीडियो किया पोस्ट

वीडियो की शुरुआत माधुरी और श्रीराम नेने की शादी की थ्रोबैक तस्वीर से होती है। जिसमें उन्होंने पारंपरिक ड्रेस पहनी हुई है। इसके आगे रिसेप्शन की तस्वीर है। कुछ अन्य तस्वीरों में वे अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रहे हैं।

माधुरी ने कैप्शन में लिखा- ‘22 साल का जादुई सफर साथ में।‘ आगे उन्होंने हार्ट का इमोजी बनाया।

 

 

ओटीटी पर करने वालीं हैं डेब्यू

बता दें कि माधुरी और श्रीराम के दो बेटे अरिन और रायन हैं। दोनों अभी पढ़ाई कर रहे हैं। शादी के बाद माधुरी ने कुछ समय तक ब्रेक लिया था। 2007 में फिल्म ‘आजा नचले’ से उन्होंने वापसी की। माधुरी जल्द ही नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘फाइंडिंग अनामिका’ में नजर आने वाली हैं। यह शो उनका ओटीटी डेब्यू भी है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें