DA Image
7 जनवरी, 2021|7:07|IST

अगली स्टोरी

करण जौहर को मधुर भंडारकर ने थमाए 4 नोटिस, फिल्ममेकर ने नहीं दिया कोई जवाब, जानिए पूरा मामला

फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन को चार नोटिस भेजे हैं। इन सभी नोटिसों को मधुर भंडारकर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। जिसमें करण की अपकमिंग नेटफ्लिक्स सीरीज 'द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' का जिक्र किया है। हालांकि अभी तक इन नोटिस का करण जौहर की ओर से कोई जवाब नहीं आया है।

मधुर भंडारकर का कहना है कि धर्मा प्रोड्क्शन को इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (IMPPA), फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) और इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (IFTDA) की ओर से चार नोटिस भेजे गए थे। करण जौहर या धर्मा प्रोडक्शन की ओर से अभी तक कोई जवाब नहीं आया है।

VIDEO: भारती सिंह का ड्रग्स केस में नाम आने पर राखी सावंत ने कहा कुछ ऐसा, यूजर्स बोले- अच्छी बातें करती हो कभी-कभी

इसके पहले मधुर ने दावा किया था कि करण और उनके साथ अपूर्व मेहता ने उनसे उनके शो बॉलीवुड वाइव्स के टाइटल लिए निवेदन किया था। मधुर ने इस बात के लिए इनकार कर दिया था, क्योंकि उनका प्रोजेक्ट चल रहा था। मधुर ने एक ट्वीट में लिखा था- 'प्रिय करण जौहर, आपने और अपूर्व मेहता ने 'बॉलीवुड वाइव्स' के टाइटल की मांग की थी, जिसके लिए मैंने मना कर दिया था। मेरे प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है। यह नैतिक रुप से गलत है कि आपने इसे 'द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' नाम से इस्तेमाल कर लिया है। कृपया मेरे प्रोजेक्ट को बर्बाद न करें। आपने मेरी विनती है कि टाइटल बदल लीजिए।'

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का गाना 'सोना सोना' हिट, एक्टर ने फैन्स को दिया ये स्पेशल रिटर्न गिफ्ट

हालांकि इस मामले पर करण जौहर या अपूर्व मेहता की ओर से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। इस शो की बात करें तो इसमें बॉलीवुड की मशहूर पत्नियों की लाइफस्टाइल के बारे में बताया जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Madhur Bhandarkar Send Four Notice to Karan Johar Dharma Production gets no response