DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Madhur Bhandarkar बनाएंगे एक्शन फिल्म, Sand Mafia पर होगी आधारित

फिल्मकार मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) जल्द रेत माफिया पर आधारित एक्शन फिल्म 'इंस्पेक्टर गालिब' लेकर आने वाले हैं। उन्होंने कहा कि वह हमेशा से ऐसी एक्शन फिल्म बनाना चाहते थे। गुरुवार को फैशन डिजायनर श्रुति संचेती के नए कलेक्शन के प्रीव्यू के दौरान भंडारकर मीडिया से रुबरु हुए। आईएएनएस के हवाले से उन्होंने कहा कि मैंने हाल ही में फिल्म 'इंस्पेक्टर गालिब' की घोषणा की है। यह उत्तर प्रदेश के रेत माफिया पर आधारित है। यह एक एक्शन फिल्म है। मैं हमेशा से ऐसी फिल्म करना चाहता था, लेकिन बना नहीं सका था।

Twinkle Khanna होना चाहती हैं इस ‘पार्टी’ में शामिल, Tweet कर खोला राज

श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर बदला अपना नाम, ये है वजह

उन्होंने आगे कहा कि मेरे ख्याल से हर फिल्म निर्माता के लिए कम से कम एक एक्शन फिल्म बनना अनिवार्य होना चाहिए, क्योंकि उसमें आप दर्शकों को एक अलग माहौल दिखा सकते हैं। हालांकि फिल्म के लिए उन्हें अभी कोई अभिनेता नहीं मिला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhur Bhandarkar (@imbhandarkar) on

बॉलीवुड फिल्ममेकर मधुर भंडारकर अपनी ज्यादातर फिल्मों में पर्दे के पीछे की सच्चाई दिखाने की कोशिश करते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मधुर अब बॉलीवुड की स्टार वाइव्स को लेकर एक मूवी बनाने की प्लानिंग में हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, मधुर भंडारकर अभी स्टार वाइव्स पर बेस्ड स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। फिल्म का टाइटल 'बॉलीवुड वाइव्स' होगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब मधुर से इस बारे में बात की तो उनके प्रवक्ता ने कहा कि मधुर ने सिर्फ टाइटल रजिस्टर कराया है, लेकिन अभी इसे आगे लेकर जाने का कोई प्लान नहीं है।

दूसरी तरफ खबर ये भी है कि मधुर अपनी एक फिल्म के लिए शाहरुख खान से बात कर रहे हैं। 

बता दें कि कुछ दिनों पहले खबर थी कि मधुर, सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान पर फिल्म बना रहे हैं, लेकिन जब मधुर से इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था, 'ऐसा कुछ नहीं है। मेरे प्रोडक्शन हाउस के अंडर में कई टाइटल्स रजिस्टर्ड हुए हैं इसमें अवॉर्ड्स और बॉलीवुड वाइव्स जैसे नाम शामिल हैं।'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:madhur bhandarkar is going to make film on sand mafia reports