Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Madame Tussauds Singapore honours Sridevi with wax statue Janhvi and Khushi to unveil it

मैडम तुसाद सिंगापुर: श्रीदेवी का वैक्स स्टैच्यू किया गया तैयार, इस दिन होगा लॉन्च

आज श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी है। श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर फैन्स से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक, सभी उन्हें काफी मिस कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच श्रीदेवी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल,...

मैडम तुसाद सिंगापुर: श्रीदेवी का वैक्स स्टैच्यू किया गया तैयार, इस दिन होगा लॉन्च
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 13 Aug 2019 07:29 PM
हमें फॉलो करें

आज श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी है। श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर फैन्स से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक, सभी उन्हें काफी मिस कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच श्रीदेवी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, श्रीदेवी को मैडम तुसाद सिंगापुर ने खास अंदाज में श्रद्धांजलि दी है। मैडम तुसाद सिंगापुर में श्रीदेवी के 56वें जन्मदिन पर उनके वैक्स स्टेच्यू के लॉन्च का ऐलान किया है। श्रीदेवी के स्टैच्यू को सितंबर के पहले महीने में बोनी कपूर अपनी दोनों बेटी जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के साथ लॉन्च करेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये स्टैच्यू 20 एक्सपर्ट आर्टिस्ट्स की टीम ने श्रीदेवी के परिवार के साथ मिलकर उनके पोज, एक्सप्रेशन, मेकअप और आइकॉनिक आउटफिट को रीक्रिएट करने में पांच महीने तक काम किया। ऐसा कहा जा रहा है कि श्रीदेवी के आउटफिट को रीक्रिएट करना सबसे ज्यादा चैलेंजिग था। श्रीदेवी का क्राउन, कफ्स, ईयरिंग्स और ड्रेस में मौजूद 3D प्रिंट को कई टेस्ट के बाद का पूरा किया गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madame Tussauds Singapore (@mtssingapore) on

मैडम तुसाद सिंगापुर के जनरल मैनेजर एलेक्स वार्ड ने कहा, 'श्रीदेवी भारतीय सिनेमा की आइकॉन हैं। उनके बिना अल्टीमेट फिल्म स्टार एक्सपीरियंस जोन अधूरा है। हमें खुशी है कि मैडम तुसाद में श्रीदेवी की लीगेसी को जगह मिलेगी।'

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें