Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Madalsa M Chakraborty welcome actor Apurva Agnihotri in Anupama TV Show

मदालसा शर्मा ने किया अपूर्व अग्निहोत्री का 'अनुपमा शो' में वेलकम, शेयर की खास फोटो

लोकप्रिय टीवी शो 'अनुपमा' दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। यह शो अपने ट्विस्ट और टर्न से लंबे समय से टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है। इसी बीच इस शो में एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री की...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 25 April 2021 05:06 PM
हमें फॉलो करें

लोकप्रिय टीवी शो 'अनुपमा' दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। यह शो अपने ट्विस्ट और टर्न से लंबे समय से टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है। इसी बीच इस शो में एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री की एंट्री हुई है। इस बात को कंफर्म करते हुए एक्ट्रेस मदालसा शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपूर्व का वेलकम करते हुए एक फोटो शेयर की है।

एक्ट्रेस मदालसा शर्मा ने अपूर्व का अनुपमा शो में वेलकम करते हुए लिखा है कि "अनुपमा" में आपका स्वागत है अपूर्व अग्निहोत्री ...आपके साथ काम करना बहुत अच्छा लग रहा है।

 

जानकारी के लिए बता दें कि मदालसा इस शो में काव्या का किरदान निभा रही हैं जो शादीशुदा वनराज शाह उर्फ सुंधाशु पांडे की गर्लफ्रेंड है। 

 

बता दें कि मदालसा से पहले सुंधाशु पांडे ने भी इस शो के सेट से अपने दोस्त अपूर्व संग तस्वीर शेयर करते हुए उनका वेलकम किया था। 

गौरतलब है कि 'अनुपमा' में रूपाली गांगुली और सुंधाशु पांडे भी मुख्य किरदार में हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो शो में अपूर्व, रूपाली के करीबी दोस्त के रूप में एंट्री करेंगे। अपूर्व अग्निहोत्री इस शो शूटिंग पहले से ही शुरू कर दी है। अब एक्टर की एंट्री से इस शो में एक और दिलचस्प मोड़ आएगा जिसे देख कर दर्शक खुश हो जाएंगे।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें