DA Image
7 अप्रैल, 2021|4:03|IST

अगली स्टोरी

संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने शेयर की फैमिली फोटो, बच्चों संग इस अंदाज में नजर आया कपल

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैन्स के साथ फैमिली की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सोमवार को मान्यता ने परिवार संग अपनी एक फोटो साझा की है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। तस्वीर में मान्यता पति संजय और बच्चों के साथ दिख रही हैं।

फोटो में संजय दत्त, मान्यता और उनके बच्चे इकरा-शहरान दिख रहे हैं। इस दौरान मान्यता व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं, संजय दत्त ब्लैक टी-शर्ट में दिख रहे हैं। मान्यता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'Blessed' #लव #ग्रेस #पॉजिटिविटी #दत्स #ब्यूटीफुल लाइफ #थैंक्यू गॉड।' मालूम हो कि इस समय मान्यता दुबई में बच्चों के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं।

जॉन अब्राहम को लगता है ऑनलाइन ट्रेंड्स से डर, बोले- मैं ट्रेंड हुआ तो मेरा मजाक ही बनेगा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

पिछले साल दशहरा के मौके पर मान्यता ने पति संजय दत्त के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया था। मान्यता ने लिखा, 'मैं यह दशहरा उन्हें डेडिकेट करना चाहती हूं जो ना सिर्फ मेरे बल्कि कई लोगों के लिए प्रेरणा है। जिंदगी ने उन्हें कई मुश्किलों में डाला लेकिन उन्होंने हमेशा धैर्य और प्यार के साथ लड़ाई लड़ी। जैसे ही हम सोचते हैं कि अब शांति है तभी जिंदगी एक और चैलेंज दे देती है। आज संजय ने फिर साबित कर दिया कि पॉजिटिव दिमाग हर मुश्किल से मुश्किल लड़ाई को जीत सकता है।'

पापा अगले जनम में मेरा बेटा बनना... रणबीर कपूर और अनिल कपूर फिल्म Animal का धमाकेदार ऐलान, खास मौके पर होगी रिलीज

मान्यता ने आगे लिखा, 'संजू के जैसा कोई नहीं है। आप मेरी ताकत हैं, मेरा गर्व हैं, मेरे राम'। मान्यता ने इस मैसेज के साथ संजय दत्त का वीडियो शेयर किया है जिसमें वह आरती करते नजर आ रहे हैं।  

संजय दत्त की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आएंगे। इस फिल्म में यश और रवीना टंडन लीड रोल में हैं। इसके अलावा संजय दत्त, रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा में अहम रोल में दिखेंगे। पिछली बार संजय दत्त ने फिल्म तोरबाज में काम किया था, जिसमें उन्होंने फुटबॉल कोच की भूमिका निभाई थी। हालांकि, फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Maanayata Dutt shares a family photo with Sanjay Dutt and their kids see here