DA Image
25 अक्तूबर, 2020|4:29|IST

अगली स्टोरी

अस्पताल में लंग कैंसर का इलाज करा रहे संजय दत्त, पत्नी मान्यता बोलीं- हाथ जोड़कर अनुरोध करती हूं...

            -

संजय दत्त मंगलवार को कोकिलाबेन अस्पताल में इलाज कराने के लिए रवाना हुए। संजय के अस्पताल जाने के बाद मान्यता ने संजय के फैन्स के लिए स्टेटमेंट जारी किया है। मान्यता ने लिखा, 'संजू को इतने सालों से मिले प्यार और स्नेह के लिए मैं उनके सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों का तहे दिल से धन्यवाद करती हूं। संजू ने अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं, लेकिन हर कठिन दौर से गुजरने के दौरान आपके सपोर्ट ने उन्हें बेहद हिम्मत दी है और इसके लिए हम सदैव आभारी रहेंगे। अब हमें एक और चुनौती के परीक्षण के लिए चुना गया है और मुझे पता है, यही प्यार और स्नेह उन्हें यह वक्त निकालने में मदद करेगा'।

एक परिवार के रूप में, हमने सकारात्मकता और ग्रेस के साथ इसका सामना करने का फैसला किया है। हम मुस्कान के साथ, अपने जीवन को संभव तरीके से सामान्य बनाने जा रहे हैं, क्योंकि यह एक कठिन लड़ाई होने के साथ-साथ एक लंबा सफर भी है और हमें किसी नकारात्मकता के बिना, संजू के लिए ऐसा करने की जरूरत है।

इस मुश्किल समय में, दुर्भाग्य से, मैं अपने होम क्वारंटाइन के कारण अस्पताल में उनके साथ खड़े रहने में असमर्थ हूं, जो अब बस कुछ दिनों में समाप्त हो जाएगा। हर लड़ाई में एक मशालची और किले को मजबूत रखने वाला शख्स होता है। प्रिया जिन्होंने हमारे परिवार द्वारा संचालित कैंसर फाउंडेशन के साथ दो दशकों में बड़े पैमाने पर काम किया है और जिन्होंने अपनी मां को इस बीमारी से भी जूझते हुए देखा है, वह हमारी अविश्वसनीय मशालची है, जबकि मैं किले को संभालूंगी।

सुशांत सिंह राजपूत केसः रिया चक्रवर्ती ने लगाए थे प्रियंका पर आरोप, परिवार के वकील ने दी सफाई

हर कोई जो हम से पूछ रहा है, उन्हें बताना चाहूंगी कि संजू मुंबई में अपना प्रारंभिक उपचार पूरा करेंगे। हम आगे की यात्रा की योजना, कोविड की स्थिति में सुधार आने के साथ तैयार करेंगे। फिलहाल, संजू कोकिलाबेन अस्पताल में हमारे सबसे सम्मानित डॉक्टरों की देखरेख में है।

मैं सभी से हाथ जोड़कर अनुरोध करती हूं, उनकी बीमारी के स्टेज पर अनुमान न लगाएं और डॉक्टरों को अपना काम करने दें। हम उनके प्रोग्रेस पर आप सभी को नियमित रूप से अपडेट करते रहेंगे।

संजू न केवल मेरे बच्चों के पिता और मेरे पति हैं, बल्कि माता-पिता के गुजर जाने के बाद, वे अंजू और प्रिया के लिए भी पिता की तरह रहे हैं। वह हमारे परिवार के लिए सब कुछ हैं।

हमारा परिवार पूरी तरह से हिल गया है, लेकिन हम दृढ़ता से लड़ने के लिए तैयार हैं। भगवान और आपकी प्रार्थनाओं के साथ, हम एक साथ इस स्थिति को पार करेंगे, और विजेता बन कर उभरेंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Maanayata Dutt says I request everyone to stop speculating the stage of Sanju illness