DA Image
3 अप्रैल, 2020|12:33|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन: घर के सामने भीड़ देखकर भड़क उठे गीतकार मनोज मुंतशिर, कहा- बहुत दुखद

कोरोना वायरस के कारण देश का बुरा हाल है और लोग दहशत में जी रहे हैं। कोरोना के चलते देश में लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई है। सरकार ने लोगों से अपील की है कि वे घर से बाहर न निकले। बॉलीवुड सेलेब्स भी लोगों से घर पर रहने की अपील कर रहे हैं। बावजूद इसके कुछ लोग अपने घरों से निकलने से बाज नहीं आ रहे हैं। लॉकडाउन का उल्‍लंघन करने वालों पर मशहूर गीतकार मनोज मुंतशिर का गुस्‍सा फूट गया।

उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें लोगों की भीड़ नजर आ रही है। यह फोटो मनोज ने अपनी बालकनी से क्लिक की है। फोटो के साथ मनोज ने कैप्शन में लिखा, 'यह भीड़ मेरी बालकनी से नजर आ रही है। मुझे नफरत होती है जब कोई कहता है कि इस देश का कुछ नहीं हो सकता है, लेकिन अब मुझे लगता है वो लोग सही कहते हैं। बहुत दुखद।'

 

इससे पहले अक्षय कुमार ने वीडियो पोस्ट कर लॉकडाउन के दौरान लापरवाही करने वालों की जमकर क्लास लगाई थी। उन्होंने कहा, 'मुझे माफ करना यदि कोई गलत शब्द निकल जाता है तो। क्या दिमाग हिल गया है कुछ लोगों का। किसको लॉकडाउन का मतलब समझ नहीं आता है। इसका मतलब होता है कि घर पर रहो, परिवार के साथ रहो।

वीडियो में वह आगे कहते हैं कि सड़क पर तफरीह करने मत निकलो। बाहर जाकर पागल बन रहे हो। यह बहादुरी यहीं रखी रह जाएगी। खुद तो अस्पताल जाओगे ही साथ ही परिवार के सदस्यों को भी ले जाओगे।


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:lyricist manoj muntashir angry on citizens who are violating coronavirus lockdown share a post