DA Image
Saturday, December 4, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनधोनी और सचिन के बाद अब सौरव गांगुली के फैन्स के लिए गुड न्यूज, 'दादा' की बायोपिक पर काम शुरू

धोनी और सचिन के बाद अब सौरव गांगुली के फैन्स के लिए गुड न्यूज, 'दादा' की बायोपिक पर काम शुरू

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Thu, 09 Sep 2021 02:35 PM
धोनी और सचिन के बाद अब सौरव गांगुली के फैन्स के लिए गुड न्यूज, 'दादा' की बायोपिक पर काम शुरू

भारतीय क्रिकेट के लीजेंड सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। गुरुवार को लव फिल्म्स (Luv Films) ने सौरव पर एक बायोपिक फिल्म की घोषणा कर दी है। लव फिल्म्स के सोशल मीडिया पर इस बात की आधिकारिक जानकारी दी गई है।

दादा के नाम से फेमस सौरव
याद दिला दें कि सौरव गांगुली, जिन्हें दादा के नाम से भी जाना जाता है, निर्विवाद रूप से भारत के सबसे सफल और विवादास्पद क्रिकेट कप्तानों में से एक रहे हैं। सभी के दिलों में उनके लिए एक खास जगह है, ऐसे में सौरव की कहानी को बड़े पर्दे पर देखना फैन्स के लिए एक ट्रीट होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Luv Films (@luv_films)

रिकॉर्ड और विवादों का रहा साथ
बता दें कि एक क्रिकेटर के रूप में 90 के दशक से लेकर वर्तमान में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष होने तक, गांगुली को अंतरराष्ट्रीय रिकॉर्ड के साथ-साथ उनके विवादास्पद रवैये के लिए भी समान रूप से जाना जाता है। उनका जीवन भारतीय क्रिकेट में सबसे आकर्षक ड्रामा और बड़े पर्दे पर दर्शकों के लिए समान रूप से रोमांचक वॉच है। 

लव और अंकुर करेंगे निर्माण
इस बायोपिक का निर्माण लव रंजन और अंकुर गर्ग करेंगे। लव फिल्म्स ने 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'दे दे प्यार दे', 'मलंग' और 'छलांग' जैसी सफल फिल्मों का निर्माण किया है। वहीं उनकी आने वाली फिल्मों में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत लव रंजन के निर्देशन में बन रही 'कुत्ते' और 'उफ्फ' शामिल है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें