luka chuppi starer kartik aaryan first crush was english teacher - तो ये थीं कार्तिक आर्यन की पहली क्रश, जानकर चौंक जाएंगे DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तो ये थीं कार्तिक आर्यन की पहली क्रश, जानकर चौंक जाएंगे

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन और कृति सनन की फिल्म लुका छुप्पी शुक्रवार को रिलीज हो रही है। हाल ही में कार्तिक ने लाइव हिन्दुस्तान से खास बातचीत की और इस दौरान कई दिलचस्प बातें बताई।

ये फिल्म लिव इन रिलेशनशिप पर है तो आपकी क्या राय है लिव इन रिलेशनशिप को लेकर?

पहली बार ऐसा होगा कि फैमिली लिव इन में साथ रह रही है। हमारे यहां ज्यादातर क्या होता है कि फैमिलीज एक दूसरे के कामों में ज्यादा ध्यान देते हैं कि की अपनी-अपनी राय है कि वो लिव इन में रहना चाहते हैं या नहीं। शादी का फैसला बहुत बड़ा होता है तो अगर कोई शादी से पहले लिव इन में रहना चाहते हैं तो ये उन पर डिपेंड करता है। हम एक फ्री वर्ल्ड में रहते हैं तो ये फैसला हम ले सकते हैं।

क्या आप कभी लिव इन रिलेशनशिप में रहे हैं?

अगर मैं कभी किसी से प्यार करता हूं और वो चाहेंगी कि मैं उनके साथ लिव इन में रहूं तो मैं रहूंगा। अभी मुझे वैसा ढूंढना पड़ेगा कोई।


सोनू के टीटू की स्वीटी के बाद से आप स्टार बन गए हैं तो कितनी बदल गई है अब आपकी लाइफ पहले से?

इस फिल्म के रिलीज से पहले मैं ज्यादा पॉपुलर नहीं हो पाया था। ज्यादातर लोग कहते थे कि ये तो वही है जिसने गर्लफ्रेंड वाला डायलॉग बोला था। लेकिन सोनू के टीटू की स्वीटी के बाद से मैं हर घर में फेमस हो गया। पहले किसी के दिमाग में कार्तिक आर्यन नाम नहीं आता था, लेकिन इस फिल्म के बाद से सब मुझे जानने लगे। सोनू एक ऐसा करेक्टर है जिसने मुझे हर घर में पहुंचाया। वहीं तेरा यार हूं में गाना दोस्ती का एंथम बन गई। वो जो ओवरनाइट स्टारडम वाली रात होती है, वो मेरे लिए 7 साल बाद आई। तो इस फिल्म से जो बदलाव आए हैं वो ये है कि जहां दूसरे एक्टर्स की लिस्ट में मेरा नाम नहीं आता था, वहां अब दूसरे एक्टर्स के बीच मेरा नाम आता है। डायरेक्टर्स जब च्वाइस ऑफ एक्टर्स करते हैं तो मैं एक च्वाइस बन गया हूं डायरेक्टर्स के लिए और ये मेरे लिए बड़ी बात है। लेकिन हां, अब मुझे उनकी प्रायोरिटी बनना है। अब मेरा लक्ष्य अलग है। अब टेक्निकली मैं अपनी ड्रीम जी रहा हूं।

एक आउटसाइडर के तौर पर आपको कितना स्ट्रगल करना पड़ा? क्या अब खुद को सेटल पाते हैं?

मैंने बहुत स्ट्रगल किया है और मैं अपने स्ट्रगल पर प्राउड फील करता हूं। जब आप किसी को नहीं जानते तो आपको कुछ पता नहीं होता कि आपको किससे बात करनी है क्या करना है और कहां जाना है। तो आप खुद ही अपने लिए राह बनाते हो। 2.5-3 साल तक मैं ऑडिशन देता रहा, लेकिन कुछ नहीं होता था और हजारों रिजेक्शन हुए तब जाकर मेरी एक फिल्म का ऑडिशन हुआ जिसकी वजह से मैं यहां हूं। लेकिन इसके बाद मेरा ये स्ट्रगल था कि अब क्या होगा क्योंकि मेरी दूसरी फिल्म नहीं चली, तीसरी फिल्म नहीं चली तो मुझे उस समय लगा कि सब गया, लेकिन फिर 'प्यार का पंचनामा 2' आई और मुझे थोड़ा पुश मिला, लेकिन ऐसा नहीं था कि मेरे पास बहुत च्वाइसेस आ रही थी। स्ट्रगल मेरा आगे बढ़ ही रहा था। पैसों का इशू होता था, रेड कार्पेट पर जाना होता था, लेकिन कार नहीं थी। वो जो छोटी-छोटी चीजें थी जो परेशान करती थी, वो अब चीजें नहीं है। भगवान का शुक्र है कि अब मुझे जिन चीजों की जरूरत थी उससे ज्यादा ही मिला है। वैसे अगर देखो तो मैं बहुत खुश हूं, लेकिन अगर मैं इस चीज के बारे में सोचता हूं कि मुझे आगे बहुत करना है तो फिर थोड़ी टेंशन हो जाती है। यहां मैं नंबर 1 बनने आया हूं और विश करता हूं ऐसा हो।

सोनू के टीटू की स्वीटी में जैसे आप दोस्त और उनकी गर्लफ्रेंड के बीच होते हो तो ऐसा रियल लाइफ में हुआ?

मैं अपने एक फ्रेंड की लाइफ में सोनू रहा हूं। मैंने देखा कि वो फस रहा है तो मैंने तो उसे सीधे बता दिया था। लेकिन अच्छी बात ये है कि वो बच गए। गलत रिलेशन में जाने से बचा लिया था मैंने।

आपकी इमेज अभी चॉकलेटी बॉय वाली इमेज है तो क्या आप इसे आगे कन्टीन्यू करना चाहेंगे?

लोग इस इमेज के लिए तरसते हैं, तो मैं क्यों इस इमेज को चेंज करना चाहूंगा। बहुत मुश्किल से ऐसी इमेज मिलती है। वहीं रही बात फिल्मों की तो मैं अलग-अलग करेक्टर करना चाहता हूं। मुझे थ्रिलर्स बहुत पसंद है। तो मैं ऐसी फिल्में भी करना चाहूंगा।

आपका पहला क्रश कौन था।

मेरी इंग्लिश टीचर थीं मेरी पहली क्रश। मुझे अच्छी लगती थीं।

किस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहेंगे आप?

आलिया भट्ट के साथ मैं काम करना चाहूंगा। आलिया एक बहुत ही अच्छी एक्ट्रेस हैं।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:luka chuppi starer kartik aaryan first crush was english teacher