Lucky Ali Next Album Lemalla Is With Israeli Artist Eliezer Botzer - लकी अली ने इजरायली रॉकस्टार से मिलाया हाथ, एलबम 'लेमाल्ला' में दिखेगी ये जोड़ी DA Image
6 दिसंबर, 2019|4:13|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लकी अली ने इजरायली रॉकस्टार से मिलाया हाथ, एलबम 'लेमाल्ला' में दिखेगी ये जोड़ी

lucky ali next album lemalla is with israeli artist eliezer botzer

मशहूर गायक लकी अली और इजरायली इंडी रॉकर एलाइजर बोट्जर ने एक नए एलबम के लिए हाथ मिलाया है, जिसका शीर्षक 'लेमाल्ला' है। इस एलबम के पहले गीत 'ऑन माई वे' को रिलीज कर दिया गया है।

लकी ने आईएएनएस को बताया, "हमारी उनसे बात हुई थी। मुझे लगता है कि वे कुछ अच्छे भारतीय कलाकारों संग जुड़ना चाहते थे। मुझे ऐसा लगता है कि इससे पहले उन्होंने रब्बी (शेरगिल) संग और भी कई लोगों से मुलाकात की है। फिर उन्हें लगा होगा कि 'चलो इस बंदे के साथ काम करते हैं। लकी की बेटी तस्मानिया ने भी इसमें एक गाना गाया है।

फटी जींस को लेकर ट्रोल हुईं संजय दत्त की वाइफ मान्यता, यूजर्स कर रहे हैं अजीबो-गरीब कमेंट

आपको बता दें कि मशहूर कॉमेडियन महमूद के बेटे और सिंगर लकी अली 25 साल छोटी केट एलिजाबेथ से शादी करके सुर्खियों में आ गए थे। लकी अली की यह तीसरी शादी थी। लकी इन दिनों सिनेमाजगत में ज्यादा एक्टिव नहीं है। आखिरी बार लकी की आवाज 'तमाशा' फिल्म के गाने 'सफरनामा' में सुनाई दी थी। बीच में लकी लकी अली ने #MeToo कैंपेन पर बयान दिया था,जिसकी वजह से वह खबरों में आ गए थे। लकी अली ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को दिए गए इंटरव्यू में #MeToo कैंपेन के बारे में बात की और इस मामले पर अपनी राय रखी। लकी अली ने कहा - 'महिलाओं को पहले ही मुंह खोलना चाहिए था। उस वक्त ही गंदी चीजें सामने आ जाती। अब क्या कर सकते हैं। सबने मस्तियां की हैं और उनकी पोल खुल रही है।

16 साल बाद 72 की उम्र में फिल्मों में कमबैक करेंगी राखी गुलजार!

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lucky Ali Next Album Lemalla Is With Israeli Artist Eliezer Botzer