Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़love aajkal actress sara ali khan under scanner for violating delhi traffic rules delhi police in

बिना हेलमेट के बाइक की सवारी करना सारा अली खान को पड़ा भारी, पुलिस में दर्ज हुई शिकायत

सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी फिल्म लव आज कल की शूटिंग में काफी बिजी चल रही हैं। लेकिन इस फिल्म की शूटिंग को लेकर सारा ट्रैफिक नियमों (traffic rules) का उल्लंघन करने को लेकर कानूनी पचड़े...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 10 April 2019 06:43 PM
हमें फॉलो करें

सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी फिल्म लव आज कल की शूटिंग में काफी बिजी चल रही हैं। लेकिन इस फिल्म की शूटिंग को लेकर सारा ट्रैफिक नियमों (traffic rules) का उल्लंघन करने को लेकर कानूनी पचड़े में फंस गई हैं।  सारा पर बिना हेलमेट के बाइक राइड करने का आरोप है। इस मामले में सारा के खिलाफ दिल्ली ट्रैफिक पुलिस (Delhi Traffic Police) में शिकायत भी दर्ज की गई है और इसको लेकर पुलिस जल्द ही उनके खिलाफ कार्रवाई भी कर सकती है।

आपको बता दें कि हाल ही में ‘लव आजकल’ शूटिंग के दौरान सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। जिसमें सारा, कार्तिक आर्यन के साथ बाइक पर पीछे बैठकर बिना हेलमेट के नजर आईं थीं। जिसके चलते यूजर्स ने इस वीडियो में दिल्ली पुलिस को टैग करके उनकी शिकायत की थी। साथ उनको बिना हैलमेट बाइक में सवारी करने के लिए ट्रोल भी किया था। खबरों की मानें तो दिल्ली पुलिस इस मामले में सभी तत्थों की जांच कर रही है जिसके बाद सारा के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्णय लिया जा सकता है। यदि दिल्‍ली पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई होती है तो सारा अली खान पर मोटर व्हीकल्स एक्ट के तहत एक्शन लिया जा सकता है।

— Stinger Bee #NyayForIndia (@joerave) March 17, 2019

आज तक की खबर के अनुसार, दिल्ली पुलिस (Delhi Police) इस मामले में सभी तत्थों की जांच कर रही है जिसके बाद सारा के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्णय लिया जा सकता है। अगर कार्रवाई होती है तो उनपर मोटर व्हीकल्स एक्ट के तहत एक्शन लिया जाएगा।

VIDEO: तैमूर की फोटो लेने पर पापाराजी पर गुस्साए सैफ अली खान, बोले-'बस करो यार बच्चा अंधा हो जाएगा'

आपको बता दें कि सारा, इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) की फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन के साथ दिल्ली में शूट कर रहीं थी जब उनका ये वीडियो कैप्चर किया गया था। अपनी डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' (Kedarnath) से फैंस का दिल जीतने के बाद सारा की फिल्म 'सिम्बा' (Simmba) ने दर्शकों का दिल जीत लिया। अब वो इम्तियाज अली की फिल्म को लेकर काम में जुट गई हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें