Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़love aaj kal gets ua certificate and Cbfc To Remove Intimate Scenes Of Sara Ali Khan And Kartik Aryan in film

'लव आज कल' को मिला यू/ए सर्टिफिकेट, कार्तिक-सारा के इंटिमेट सीन्स पर सेंसर बोर्ड ने चलाई कैंची

14 फरवरी वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज हो रही 'लव आज कल' से कार्तिक आर्यन और सारा अली खान पहली बार बड़े पर्दे पर एक-साथ नजर आएंगे। उनकी इस फिल्म का ट्रेलर और गाने को दर्शकों को खूब पसंद किया। इस...

'लव आज कल' को मिला यू/ए सर्टिफिकेट, कार्तिक-सारा के इंटिमेट सीन्स पर सेंसर बोर्ड ने चलाई कैंची
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 12 Feb 2020 04:03 PM
हमें फॉलो करें

14 फरवरी वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज हो रही 'लव आज कल' से कार्तिक आर्यन और सारा अली खान पहली बार बड़े पर्दे पर एक-साथ नजर आएंगे। उनकी इस फिल्म का ट्रेलर और गाने को दर्शकों को खूब पसंद किया। इस फिल्म को इम्तियाज अली ने बना रहे हैं। फिल्म के सभी स्टारकास्ट इसके प्रमोशन में बिजी हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि फिल्म के कुछ इंटिमेट सीन्स पर सेंसर बोर्ड ने हटाने का निर्देश दिया है और फिल्म को सेंसर बोर्ड से यूए सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया।

आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर आते ही लोगों के दिमाग में दिमाग में सारा और कार्तिक का लव मेकिंग सीन छा गया था। ट्रेलर देखने के बाद लोगों को सारा-कार्तिक का इंटिमेट सीन्स देखने का इंतजार कर रहे थे। हालांकि अब दर्शकों के उस उमींद पर सेंसर बोर्ड ने पानी फेर दिया है। अब ट्रेलर में दिखाया गया सारा और कार्तिक का लव मेकिंग सीन शायद फिल्म में न दिखे।

love aaj kal gets ua certificate

खबरों की मानें तो , बोर्ड ने फिल्म के शुरुआती किसिंग सीन को छोटा कराया है। एक लव मेकिंग सीन को छोटा कराकर उसमें सुधार कराया है। एक इंटिमेट सीन के तुरंत बाद दिखाए गए क्लीवेज विजुअल्स को ब्लर करने के निर्देश भी दिए हैं। वहीं, कुछ सीन्स पूरी तरह हटा दिये गए हैं। फिल्म के सेकंड हाफ में दिखाए गए उस सीन को काटने का निर्देश दिया गया है, जिसमें एक्टर्स अपने कपड़े उतारते नजर आ रहे हैं। वहीं, कुछ शब्दों में भी बदलाव की बात कही गई है। कुछ शब्दों को म्यूट करने को कहा है। और अंत में 'हरामजादों' शब्द को 'साले बेशर्मों' से बदलने के लिए कहा गया है। इसके बाद फिल्म को सेंसर बोर्ड ने यू/ए सर्टिफिकेट दिया है।  फिल्म की लंबाई 2 घंटे 21 मिनट होगी।

कार्तिक- सारा के अलावा फिल्म में आरुषि शर्मा और रणदीप हुडा अहम किरदारों में दिखेंगे। फिल्म में दो अलग अलग दौर की दो प्रेम कहानी दिखाई गई है। बता दें कि 'लव आजकल' फिल्म साल 2009 में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म लव आजकल की कॉपी है।


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें