DA Image
29 फरवरी, 2020|4:26|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Love Aaj Kal Box Office Collection Day 1: वैलेंटाइंस डे पर सारा अली खान की फिल्म ने की शानदार कमाई, कार्तिक आर्यन की हिट ओपनिंग देने वाली फिल्म साबित हुई 'लव आज कल'

haan main galat - love aaj kal

इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' कल 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म देखने के बाद फिल्म एनालिस्ट्स और फैंस का मिलाजुला रिस्पॉस मिला। लोगों को फिल्म की कहानी भले ही कमजोर लगी लेकिन सभी ने फिल्म के कास्ट कार्तिक आर्यन, सारा अली खान, रणदीप हुड्डा और आरुषी शर्मी की एक्टिंग की तारीफ की। फिल्म रिलीज होने के बाद अब फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है। खबरों की मानें तो वैलेनटाइंस डे पर रिलीज हुई इस फिल्म में अपने ओपनिंग डे पर शानदार कमाई की है। फिल्म ने पहले ही दिन 12.40 करोड़ का कारोबार किया है। 

फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार, ट्रेड पंडित तरण आदर्श ने फिल्म के पहले दिन की कमाई को सामने लाया है। तरण के मुताबिक मेट्रो सिटी में शानदार प्रदर्शन के चलते फिल्म ने पहले 12.40 करोड़ रुपए कमाए। हालांकि टायर 2 सिटी में फिल्म का हाल कुछ खास नहीं है। ऐसे में फिल्म शनिवार और रविवार को डबल डिजिट में कमाई कर पाती हैं ये देखना अहम होगा। 

Bigg Boss 13: 10 लाख रुपए के लिए इस स्ट्रांग कंटेस्टेंट ने छोड़ा सलमान खान का शो, नाम जानकर लगेगा झटका

तरण ने एक और ट्वीट करते हुए बताया है कि कार्तिक आर्यन की अब रिलीज फिल्मों में लव आजकल ने अब तक सबसे अच्छी ओपनिंग करने वाली फिल्म साबित हो गई है। कार्तिक आर्यन की अबतक रिलीज हुई फिल्मों का ओपनिंग डे कलेक्शन 6 से 9 करोड़ का रहा हैं। पति पत्नि और वो का ओपनिंग डे कलेक्शन 9.10 करोड़ रहा, लुका छुपी -8.01, सोनू की टीटू की स्वीटा -6.42 प्यार का पंचनामा पार्ट -2 ने 6.42 करोड़ और पार्ट वन ने केवल 92 लाख लाख कमा पाई थी। ऐसे में कार्तिक की लव आजकल उनकी लिए सबसे हिट ओपनिंग देने वाली फिल्म बन गई है। 

मलाइका अरोड़ा की थ्रो-बैक बोल्ड फोटो ने मचाया तहलका


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Love Aaj Kal Box Office Collection Day 1: on Valentines Day 2020 sara Ali Khan Karthik Aryan film Love Aaj Kal earned 12 crores