Hindi NewsEntertainment NewsLok sabha election 2019 mimi chakraborty the most beautiful and famous face in this election

Lok Sabha Election 2019 की ये हैं सबसे खूबसूरत उम्मीदवार, देखें तस्वीरें

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के सभी चरण समाप्त होने के बाद 23 मई को मतगणना होने वाली है। देशभर की 542 सीटों पर मतगणना सुबह आठ बजे से शुरू हो जाएगी। इसी के दौरान लोकसभा चुनाव में बॉलीवुड के...

Lok Sabha Election 2019 की ये हैं सबसे खूबसूरत उम्मीदवार, देखें तस्वीरें
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 22 May 2019 06:58 PM
हमें फॉलो करें

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के सभी चरण समाप्त होने के बाद 23 मई को मतगणना होने वाली है। देशभर की 542 सीटों पर मतगणना सुबह आठ बजे से शुरू हो जाएगी। इसी के दौरान लोकसभा चुनाव में बॉलीवुड के कई एक्टर-एक्ट्रेस चुनावी मैदान में आमने-सामने आए हैं। सनी देओल से लेकर भोजपुरी एक्टर निरहुआ, हेमा मालिनी, शत्रुघ्न सिन्हा आदि जैसे नाम शामिल हैं। इन्हीं में एक तृणमूल कांग्रेस (TMC) से जादवपुर सीट से मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) उम्मीदवार हैं। 

दरअसल तृणमूल कांग्रेस ने इस साल लोकसभा चुनाव 2019 में 42 उम्मीदवारों में से 17 महिला उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है। इन्हीं में से एक उम्मीदवार ऐसी हैं जो सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हैं। और लोकसभा चुनाव की सबसे खूबसूरत उम्मीदवार के रूप में जानी-पहचानी जा रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mimi (@mimichakraborty) on

मिमी चक्रवर्ती 30 साल की हैं। यह एक अभिनेत्री हैं जिन्होंने बाकी के सितारों की तरह ही राजनीति में कदम रखा है। आपको बता दें कि मिमी चक्रवर्ती ने अपने करियर की शुरुआत साल 2011 में की थी। इन्होंने बंगाली सिनेमा में कई दमदार भूमिकाएं निभाई हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें