Hindi NewsEntertainment Newslockupp update saisha shinde flirts with karan kundra he replies time has changed i am committed - Entertainment News India

LockUpp: साइशा शिंदे ने जेलर करण कुंद्रा से किया फ्लर्ट, मिला ये जवाब

LockUpp Written Episode: लॉकअप कंटेस्टेंट साइशा शिंदे मुनव्वर फारूकी को लाइक करती हैं, यह बात तो सबको पता है। उनका दिल अब जेलर करण कुंद्रा पर भी आ गया। एपीसोड में उन्होंने करण से फ्लर्ट किया।

LockUpp: साइशा शिंदे ने जेलर करण कुंद्रा से किया फ्लर्ट, मिला ये जवाब
Kajal Sharma टीम, लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 8 April 2022 11:00 AM
हमें फॉलो करें

लॉकअप की कैदी साइशा शिंदे मुनव्वर फारूकी के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार कई बार कर चुकी हैं। अब उन्होंने अपने जेलर करण कुंद्रा के साथ भी फ्लर्ट करना शुरू कर दिया है। एक टास्क के दौरान साइशा ने फ्लर्टी कमेंट किया। इस पर करण कुंद्रा बताया कि वह किसी और के हो चुके हैं। जेलर से बात न बनने पर साइशा एपीसोड में फिर मुनव्वर के मन की टोह लेती दिखीं। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि मुनव्वर ने भी कुछ साफ नहीं कहा और स्माइल देकर साइशा को उलझाए रखा। वह मुनव्वर से पूछती रहीं कि क्या वह सिंगल हैं?


साइशा का करण से फ्लर्ट


लॉकअप में लड़ाई-झगड़ों के साथ प्यार-मोहब्बत की बातें भी दर्शकों को एंटरटेन कर रही हैं। अब साइशा सिंदे का दिल लॉकअप के जेलर करण कुंद्रा पर आ गया। एक टास्क के दौरान करण ने कंटेस्टेंट्स से कहा कि उन्हें आइटम्स की एक लिस्ट मिलेगी। वह जनता को वोट के लिए कन्विंस करके इन आइटम्स को पा सकते हैं। इस पर साइशा बीच में बोल पड़ती हैं, क्या जेलर भी लिस्ट में है? करण मुस्कुराकर जवाब देते हैं, समय बदल गया है। अब मैं एक कमिटेड रिलेशनशिप में हूं। इस पर साइशा निराश होकर बोलती हैं, पता है। 

मुनव्वर से पूछा दिल का हाल


इसके बाद साइशा अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारूकी के साथ बैठती हैं और पूछती हैं, मान लो अगर तुम सिंगल होते और शो पर मुझसे मिलते। क्या तुम्हारे मन में मेरे लिए कोई (फीलिंग्स आतीं)? मुनव्वर मुस्कुराकर जवाब देते हैं। हर किसी को अटेंशन और प्यार पसंद होता है। बेशक हो सकता है (फीलिंग्स होतीं)। इसके बाद साइशा पूछती रहती हैं, तुम सिंगल नहीं हो ना, सिंगल हो क्या? मुनव्वर साइशा की बात का जवाब नहीं देते बस मुस्कुराते रहते हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें