Hindi NewsEntertainment Newslockupp saisha shinde told sara khan that she has feelings for Munawar Faruqui - Entertainment News India

LockUpp: साइशा शिंदे को होने लगा मुनव्वर फारूकी से प्यार, बोलीं- बहुत दर्दनाक है

कंगना रनौत होस्टेड कॉन्ट्रोवर्शियल शो लॉकअप में अब लव ट्रैक शुरू हो गया है। फैशन डिजाइनर साइशा शिंदे को कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी से इश्क होने लगा है। उन्होंने यह बात सारा खान को भी बताई। हालांकि साइशा...

LockUpp: साइशा शिंदे को होने लगा मुनव्वर फारूकी से प्यार, बोलीं- बहुत दर्दनाक है
Kajal Sharma टीम, लाइव हिंदुस्तान, मुंबईThu, 10 March 2022 11:30 AM
हमें फॉलो करें

कंगना रनौत होस्टेड कॉन्ट्रोवर्शियल शो लॉकअप में अब लव ट्रैक शुरू हो गया है। फैशन डिजाइनर साइशा शिंदे को कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी से इश्क होने लगा है। उन्होंने यह बात सारा खान को भी बताई। हालांकि साइशा को इस बात का भी अहसास है कि उनकी फीलिंग्स हमेशा एक तरफा ही रहेंगी। इससे पहले भी साइशा अपनी जिंदगी के बारे में कई सनसनीखेज खुलासे कर चुकी हैं। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड पर मेंटल और फिजिकल टॉर्चर का आरोप लगाया था। साइशा स्वपनिल से साइशा बनने की कहानी और इस पर अपने घरवालों का रिऐक्शन भी बता चुकी हैं।


मुनव्वर के लिए सॉफ्ट स्पॉट


बिग बॉस की तरह लॉकअप में भी प्रेम कहानियां शुरू होने लगी हैं। कंटेस्टेंट साइशा शिंदे मुनव्वर फारूकी की तरफ आकर्षित हो गई हैं। उन्होंने अपनी फीलिंग्स का इजहार अपनी साथी सना के सामने किया। शो में साइशा सारा से अपना माइक ऑफ करने के लिए कहती हैं, इसके बाद बोलती हैं, पता नहीं क्यों लेकिन मेरे मन में मुनव्वर के लिए सॉफ्ट स्पॉट है। सारा हैरान हो जाती हैं। इस पर साइशा बताती हैं, मेरे मन में उनके लिए फीलिंग्स हैं। 

 


बोलीं- पता है सब एकतरफा है


साइशा कहती हैं कि अगर मैं कोई फैसला उनको अपने मन में रखकर लेती हूं तो इसमें मेरी गलती नहीं है क्योंकि मैं जानती हूं कि यह एक-तरफा ही है। यह दोनों तरफ से कभी नहीं होगा। सारा भी उनकी बात पर सहमत होती हैं और बोलती हैं कि यह कभी दो तरफा नहीं होगा। साइशा ब्लू टीम की तरफ खुद को ईमानदार भी साबित करने की कोशिश करती हैं। बोलती हैं, अगर मैंने कोई गलती की है तो इसी वजह से। मैं अपने दिल की बात किससे जाकर करूं। 

 


साइशा बोलीं- बहुत पेनफुल है ये


साइशा यह भी बताती हैं कि न तो मुनव्वर, न ही कोई और उनकी फीलिंग्स के बारे में जानता है। वह कहती हैं, कोई जान भी नहीं सकता और जानना भी नहीं चाहिए। साइशा बताती हैं कि यह बहुत पेनफुल है। मैं जानती हूं कि उनके मन में कुछ भी नहीं है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें