DA Image
2 जून, 2020|8:29|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन:घर पर समय बिता रहीं जाह्नवी कपूर ने कहा, अभी भी मां की खुशबू का होता है एहसास

                                  -

सोमवार को जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर बताया कि इन दिनों लॉकडाउन की वजह से घर में रहकर उन्होंने क्या सीखा। जाह्नवी ने बताया कि वह अपनी लाइफ में मौजूद हर शख्स को अब और आहमियत देती हैं। उन्हें समझ आ गया कि कैसे हर शख्स उनकी लाइफ में महत्वपूर्ण है। जाह्नवी ने कहा कि उन्हें अब इस बात का एहसास हो गया है कैसे उनके पापा हमेशा उनका इंतजार करते रहते हैं।

जाह्नवी ने इस दौरान अपनी मां श्रीदेवी को लेकर भी लिखा। जाह्नवी ने लिखा कि अभी भी उनके ड्रेसिंग रूम में उन्हें अपनी मां की खुशबू का एहसास होता है।

जाह्नवी के इस पोस्ट की तारीफ फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने भी की। बता दें कि जाह्नवी इन दिनों परिवार के साथ आइसोलेशन पर हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह बहन खुशी कपूर के साथ समय बिता रही थीं। जाह्नवी ने साथ ही में एक पेंटिंग भी बनाई थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

कंगना का खुलासा, कम उम्र में लग गई थी ड्रग्स की लत, फंस गई थी गलत लोगों के बीच

लोग आज भी मुझमें श्रीदेवी तलाशते हैं: जाह्नवी

जाह्नवी कपूर को हमेशा से ही तुलनाओं का सामना करना पड़ा है। फिर चाहे वह उनकी मां और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ हो या फिर बॉलीवुड की नई एक्ट्रेसेस सारा अली खान और अनन्या पांडे के साथ... लेकिन इन तुलनाओं से जाह्नवी बिल्कुल खुश नहीं होतीं। हालांकि वह मानती हैं कि अभिनय जैसी फील्ड में प्रतिस्पर्धाएह लाजिम है। जब बात उनकी मां की आती है, तो वह कहती हैं कि मां जैसी मैं नहीं हो सकती, मैं एक अलग एक्टर और इनसान हूं।

जाह्नवी ने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, 'मुझे लगता है कि लोगों को समझने की जरूरत है कि मैं एक अलग इनसान हूं। समाज के एक हिस्से ने मेरी फिल्म ‘धड़क’ में यह देखने की कोशिश की, लेकिन एक हिस्से ने उस दौरान भी मुझमें श्रीदेवी तलाशने की कोशिश की। शायद मेरे आगे आने वाले काम को देखकर वह यह समझ सकें कि मैं एक अलग एक्टर हूं और मेरी अलग पसंद हैं।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:lockdown Janhvi Kapoor pens emotional note after one week of solitude says I can still smell my mother in her dressing room