DA Image
31 मई, 2020|1:04|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन इफेक्ट्सः श्वेता तिवारी ने काटे बेटे के बाल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

‘मेरे डैड की दुल्हन’ एक्ट्रेस श्वेता तिवारी लॉकडाउन को लेकर अपनी पर्सनल लाइफ की कुछ डीटेल्स शेयर कर रही हैं। सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर वह फैन्स को बता रही हैं कि असल में लॉकडाउन उनका कैसा बीत रहा है। किताबें पढ़ने से लेकर परिवार संग समय बिताने तक के बीच में वह क्या-क्या कर रही हैं, इसका अपडेट वह सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। हाल ही में श्वेता तिवारी अपने बच्चों के लिए हेयरस्टाइलिस्ट बनीं। इसकी कुछ फोटोज़ उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और बताया है कि बेटे के बाल लंबे हो गए थे, जिसके चलते उन्हें एक नाई की भूमिका निभानी पड़ी। 

श्वेता तिवारी फोटो में बेटे रेयांश के बाल काटती नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए श्वेता लिखती हैं कि हमेशा अपने में रहें, लेकिन तभी तक रहें जब तक आप घर में एक हेयरस्टाइलिस्ट न बन जाएं। इससे पहले भी श्वेता बेटे के साथ UNO खेलते हुए नजर आई थीं, जिसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

करीना कपूर खान ने शेयर की 'वर्क फ्रॉम होम' फोटो, अर्जुन कपूर ने कर दिया मजेदार कमेंट

माधुरी दीक्षित ने लॉकडाउन पर लोगों को दिया ये मैसेज, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो

कोरोना वायरस पर अपने विचार रखते हुए श्वेता तिवारी ने एक बयान में कहा था कि घर रहना कभी भी बोरिंग काम नहीं हो सकता। सच कहूं तो लोग खुशनसीब होते हैं जिन्हें घर में रहने का मौका मिलता है और परिवार संग समय बिताने का भी। यह सिर्फ एक देखने का नजरिया है। आप घर बैठे वे सारे काम कर सकते हैं जिन्हें आप असल में करना चाहते हैं। बुक पढ़ने से लेकर, लिखने, कुकिंग करने, वर्कआउट करने, और अपनी पसंदीदा चीजें करने में समय बिता सकते हैं। बच्चों के साथ खेल सकते हैं और सो सकते हैं। सच कहूं तो मुझे पढ़ना बहुत पसंद है। मुझे क्लासिकल म्यूजिक सुनना पसंद है। यह दोनों ही काम मैं घर बैठे इस समय कर पा रही हूं, जो मुझे सुकून भी दे रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Lockdown Effects: Shweta Tiwari: Became Barbar: Hairstylist: For Son Reyansh: Photo: Viral: On Social Media: