DA Image
6 जून, 2020|9:06|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन के बीच अर्जुन कपूर हुए गंजे, सोशल मीडिया पर उनके नए लुक की फोटो हुई वायरल

पूरे देश में कोरोना लॉकडाउन लगा है। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर घर पर हैं। और सोशल मीडिया पर फैन्स को बता रहे हैं कि वह असल में किस तरह घर पर अपना टाइम बिता रहे हैं। दो दिन पहले अर्जुन कपूर ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्हें एक्सरसाइज करते देखा गया था। वह उस समय का वीडियो था जब अर्जुन अपनी फिल्म ‘पानीपत’ के लिए बॉडी बना रहे थे, जिसमें उन्होंने सदाशिव राव भाऊ की भूमिका निभाई थी।

लेकिन अब अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर अपना एक लेटेस्ट फोटो शेयर किया है, जिसमें उन्हें ब्राह्मण हेयरस्टाइल में देखा जा सकता है। कहने को तो वह गंजे हुए हैं, लेकिन थोड़े स्टाइल के साथ। अर्जुन कपूर की यह फोटो देखकर फैन्स को शॉक लग गया है। देखा जाए तो किसी को उनका यह लुक पसंद आया है तो कोई उनका मजाक भी उड़ा रहा है। अर्जुन कपूर अपने हेयरस्टाइल के साथ अकसर एक्सपेरिमेंट करते नजर आते रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

अभी तक लेकिन यह पता नहीं चल पाया है कि अर्जुन कपूर ने यह हेयरस्टाइल खुद बनाया है या फिर उन्होंने किसी हेयरस्टाइलिस्ट की मदद ली है। कोरोना लॉकडाउन के चलते सब कुछ बंद है। पर अर्जुन कपूर वाकई में इस हेयरस्टाइल में ‘पानीपत’ फिल्म की याद दिला रहे हैं। 

लॉकडाउन में आधी रात अपने दोस्त संग घूमने नकली इस एक्ट्रेस का हुआ एक्सिडेंट, जानिए पूरा मामला

सुमीत व्यास और एकता कौल ने फैन्स को दी खुशखबरी, घर में आने वाला है नन्हा मेहमान

वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन, परिणीति चोपड़ा संग नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ की रिलीज को अभी कुछ समय के लिए कोरोना लॉकडाउन के चलते टाल दिया गया है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Lockdown: Arjun Kapoor: Bald Photo: Viral: On Social Media: Amid Corona Lockdown: