DA Image
25 मई, 2020|1:58|IST

अगली स्टोरी

देश में लॉकडाउन के बीच 21 दिनों में सिर पर बाल उगाना चाहते हैं अनुपम खेर, फोटो शेयर कर फैन्स से मांगी राय

केवल भारत ही नहीं कोरोनावायरस से पूरी दुनिया जूझ रही है। हर दिन कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ती नजर आ रही है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं और उन्होंने खुद को घर में कैद कर लिया है। सेल्फ आइसोलेशन में अपना समय बिताने के लिए कुछ न कुछ क्रीएटिव कर रहे हैं। कोई वर्कआउट कर रहा है तो कोई पुरानी फोटो शेयर कर फैन्स के साथ अपनी पर्सनल लाइफ बांट रहा है। ऐसे में अनुपम खेर कुछ अलग करने का प्लान कर रहे हैं। 

दरअसल, अनुपम खेर 21 दिनों में अपने सिर पर बाल उगाने की प्लानिंग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर अनुपम खेर ने कुछ फोटो शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने फैन्स से पूछा है कि अगर वह सिर पर बाल उगाएं तो उन पर कौन-सा हेयरस्टाइल ज्यादा सूट करेगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

Genda Phool: जैकलीन फर्नांडीस संग रोमांटिक हुए बादशाह, बंगाली-पंजाबी मिक्स गाना हुआ रिलीज, देखें वीडियो

कोरोना लॉकडाउन के बीच भाबीजी घर पर हैं की एक्ट्रेस ने झाड़ू के साथ किया डांस, देखें वीडियो

इंस्टाग्राम पर उन्होंने कई तरह के हेयरस्टाइल की फोटोज़ शेयर की हैं। अनुपम खेर लिखते हैं कि मुझे लगता है कि लॉकडाउन और सेल्फ क्वॉरेंटाइन के बीच मेरे बाल आ जाएंगे। अगर ऐसा होता है तो मेरे ऊपर कौन-सा हेयरस्टाइल सूट करेगा। कृपया हंसिएगा नहीं, यह काफी सीरियस मामला है। वैसे तो सभी स्टाइल अच्छे लग रहे है। लेकिन फिर भी!!!

इसके साथ ही अनुपम खेर ने सेल्फ क्वॉरेंटाइन के साइड इफेक्ट्स और कुछ भी हो सकता है जैसे हैशटैग का इस्तेमाल किया है। पहली फोटो में अनुपम खेर ने ब्लॉन्ड हेयरस्टाइल शेयर किया है। वहीं, बाकी की फोटोज़ में उन्होंने काले रंग के बालों की विग लगाकर फोटो शेयर की हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Lockdown: Anupam Kher: Wants To Grow His Hair In 21 Days During Coronavirus: Lockdown: Issue Shares Photo: With Hair