DA Image
5 जून, 2020|4:24|IST

अगली स्टोरी

देश में लॉकडाउन के बीच गुस्से में दिखे अक्षय कुमार, बोले- कुछ गलत शब्द निकल जाए तो माफ करना

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के लाखों की संख्या में फैंस हैं। वह समय-समय पर सोशल इश्यूज पर अपनी राय रखते रहते हैं। ऐसे में देखा गया है कि बहुत ही कम मौके आते हैं, जब अक्षय आपे से बाहर हो जाएं। लेकिन कोरोना वायरस के चलते अक्षय को गुस्से में देखा गया। दरअसल, अक्षय कुमार ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह काफी गुस्से में देखे जा रहे हैं।

अक्षय कुमार ने वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि मुझे माफ करना यदि कोई गलत शब्द निकल जाता है तो। उन्होंने कहा कि क्या दिमाग हिल गया है कुछ लोगों का। किसको लॉकडाउन का मतलब समझ नहीं आता है। इसका मतलब होता है कि घर पर रहो, परिवार के साथ रहो।

वीडियो में वह आगे कहते हैं कि सड़क पर तफरीह करने मत निकलो। बाहर जाकर पागल बन रहे हो। यह बहादुरी यहीं रखी रह जाएगी। खुद तो अस्पताल जाओगे ही साथ ही परिवार के सदस्यों को भी ले जाओगे।

सेल्फ आइसोलेशन में खुद को इस तरह फिट रख रहे हैं अनिल कपूर, वर्कआउट वीडियो वायरल

अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ की जमेगी जोड़ी, इस कॉमेडी फिल्म के लिए आएंगे साथ!

उन्होंने कहा, 'अगर ध्यान नहीं रखोगे तो कोई नहीं बचेगा। मैं फिल्मों में स्टंट करता हूं, गाड़ियां उड़ाता हूं, हेलीकॉप्टर से लटकता हूं लेकिन सच में कह रहा हूं कि जान सूखी हुई है। पूरी दुनिया की हालत बुरी है। अपने परिवार के हीरो बन सकते हो। सिर्फ घर पर रहो, जबतक सरकार कह रही है। कोरोना के खिलाफ जंग छिड़ चुकी है।'

उन्होंने कहा कि सभी को इस बीमारी को हराना है। मैं कहूंगा कि हाथ धोकर सिर्फ घर पर बैठे रहो, जब तक सरकार नहीं कहती है। आप सभी घर पर रहो। बता दें कि कोरोना वायरस का संक्रमण पूरी दुनिया में फैला हुआ है। अब तक भारत में 500 से अधिक पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Lockdown: Akshay Kumar: shows anger and says forgive me if I say anything rude on Coronavirus: issue