Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Lock Upp Zeeshan Khan finally speaks up on his eviction from Kangana Ranauts show - Entertainment News India

Lock Upp से बाहर आते ही जीशान खान ने निकाली अपनी भड़ास, बोले 'पहले वाले से घटिया...'

Zeeshan Khan on his eviction from Lock Upp: जीशान खान ने हालिया इंटरव्यू में कहा है कि अगर उन्हें लॉक अप में दोबारा बुलाया गया तो वह जरूर जाएंगे ताकि वह अपना पक्ष दुनिया के सामने रख पाएं।

Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 22 April 2022 05:47 AM
हमें फॉलो करें

कंगना रनौत के रिएलिटी शो लॉक अप से हाल ही में जीशान खान (Zeeshan Khan) को बाहर का रास्ता दिखाया गया था। जीशान ने बिग बॉस ओटीटी में भी हिस्सा लिया था लेकिन यहां पर प्रतीक सहजपाल के साथ उनकी हाथापाई हो गई थी और इस वजह से उन्हें यह शो छोड़ना पड़ा था। लॉक अप (Lock Upp) में जीशान खान ने वाइल्ड कार्ड की मदद से एंट्री ली थी लेकिन आजमा फल्लाह (Azma Fallah) पर हाथ उठाने के बाद उन्हें यहां से भी बाहर निकाल दिया गया। कंगना रनौत के शो से इविक्ट होने के बाद अब जीशान खान ने अपने इस इविक्शन को लेकर खुलकर बात की है और अब किसी भी रिएलिटी शो में हिस्सा ना लेने की बात की है।

आजमा पर जीशान ने निकाली भड़ास
ईटाइम्स से बातचीत में जीशान खान लॉक अप में लड़ाई को लेकर अपना पक्ष रखा है। उनका कहना है, 'मुझे पता है कि जो मैंने किया गलत किया। उस मूमेंट में वह सब हो गया और माफी मांगने के बाद भी मुझे बाहर कर दिया गया। आजमा मेरी गर्लफ्रेंड रेहाना पंडित और मेरी मां को लेकर बकवास कर रही थी। उसने कहा कि रेहाना प्रोड्यूसर्स और को-स्टार्स संग सोती है। उसने मेरी मां पर भी भद्दे कॉमेंट्स किए। मुझे इन चीजों पर कैसे रिएक्ट करना चाहिए था?' जीशान खान ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा, 'बिग बॉस जैसे ही और भी रिएलिटी शो में लड़ाइयां होती हैं। लोग एक-दूसरे को उल्टा-सीधा कहते हैं लेकिन यहां पर तो सुबह से लेकर रात तक सिर्फ बकवास ही होता था। मुझे आतंकवादी तक बुलाया गया। मैं क्यों सुनकर रह जाऊं यह सब?'

लॉक अप में होगी वापसी?
इस इंटरव्यू के दौरान जीशान खान ने यह बात भी कही है कि अगर लॉक अप में उन्हें दोबारा आने का मौका मिलेगा तो वह लोगों को अपनी साइड की कहानी बताने की कोशिश जरूर करेंगे। साथ ही उनका यह भी कहना है कि वह कुछ समय के लिए रिएलिटी शो से ब्रेक भी लेना चाहते हैं क्योंकि इसमें हिस्सा लेने वाले कुछ लोगों को इसका मतलब सही से नहीं मालूम है और बार सब कुछ पहले से भी ज्यादा घटिया होता है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें