फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनलॉकअप में Shocking खुलासा, शादीशुदा हैं मुनव्वर फारूकी, 3 साल का एक बच्चा भी

लॉकअप में Shocking खुलासा, शादीशुदा हैं मुनव्वर फारूकी, 3 साल का एक बच्चा भी

मुनव्वर फारूकी की जिंदगी का एक बड़ा खुलासा हुआ जिसे सुनकर ना केवल दूसरे कैदी बल्कि दर्शक और फैन्स भी हैरान रह गए। पहली बार पता चला है कि मुनव्वर फारूकी शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है।

लॉकअप में Shocking खुलासा, शादीशुदा हैं मुनव्वर फारूकी, 3 साल का एक बच्चा भी
Shrilataलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईSun, 10 Apr 2022 03:12 PM
ऐप पर पढ़ें

मुनव्वर फारूकी स्टैंड अप की दुनिया में नाम कमाने के बाद इन दिनों कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ में छाए हुए हैं। वह शो के मजबूत कंटेस्टेंट हैं और जीतने के प्रबल दावेदारों में से एक हैं। ‘लॉकअप’ में अंजलि अरोड़ा के साथ उनकी बॉन्डिंग को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और इस जोड़ी को मुंजलि नाम दिया। इस बीच शनिवार के जजमेंट डे पर मुनव्वर फारूकी की जिंदगी के बारे में एक बड़ा खुलासा हुआ जिसे सुनकर ना केवल दूसरे कैदी बल्कि दर्शक और फैन्स भी हैरान रह गए। पहली बार इसका पता चला है कि मुनव्वर फारूकी शादीशुदा हैं। यही नहीं उनका एक बेटा भी है। हालांकि वह पत्नी से अलग रह रहे हैं। 

कंगना ने दिखाई मुनव्वर की पत्नी और बेटे की फोटो

 

मुनव्वर फारूकी की फीमेल फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। सोशल मीडिया पर काफी दिनों से उनकी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा थी और उनकी कुछ फोटोज भी वायरल हुई थीं। कंगना सबसे पहले मुनव्वर को एक फोटो दिखाती हैं जिसमें उनके साथ पत्नी और बेटा भी है। कैमरे पर फोटो को ब्लर दिखाया गया। कंगना कहती हैं घर में उनकी इमेज लवर ब्वॉय की है लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ अलग ही चर्चा है। अगर वह इस बारे में बात करना चाहते हैं तो बता सकते हैं।  

कंगना ने  मुनव्वर को समझाया

 

कंगना के तस्वीर दिखाने के बाद मुनव्वर कहते हैं, ‘यह एक ऐसी चीज है जिसके बारे में वह सोशल मीडिया या लॉकअप जैसे मीडियम पर बात नहीं करना चाहते।‘ मुनव्वर कंफर्म करते हैं कि तस्वीर में लड़की के साथ वह ही हैं। उनके साथ एक बच्चा भी है। आगे कंगना उन्हें समझाती हैं कि यह एक मौका है जब वह अपना पक्ष रख सकते हैं क्योंकि पॉपुलैरिटी के साथ कई विवादित चीजें भी बाहर आती हैं। कंगना ने मुनव्वर से कहा कि ‘तुम्हारी एक मर्यादा है और मैं यह नहीं कहूंगी कि तुमने उसे कभी पार किया है। तुम गेम खेलने के लिए आए हो और वह खेल रहे हो। लोगों के साथ जो बॉन्डिंग है वह अच्छी है।‘ 

इस वजह से नहीं करते बात

 

कंगना के समझाने के बाद मुनव्वर कहते हैं, ‘ऐसा कुछ भी नहीं है कि मैं छुपाता हूं लेकिन उसकी अलग वजहें हैं। मैं 1-1.5 साल से अलग रहता हूं। बहुत सारी चीजें हैं, बहुत सारी बातें हैं। कोर्ट की चीजें हैं। मैं नहीं चाहता वैसी चीजों के बारे में बात करूं। लॉकअप जैसे प्लेटफॉर्म पर... जो लोग आस-पास हैं उन्हें पता है। पिछले डेढ़ साल मुश्किलों भरे रहे।‘ कंगना के जाने के बाद मुनव्वर दूसरे कंटेस्टेंट से बताते हैं कि उनका बेटा 3 साल का है और वह उससे मिल नहीं पाते। मुनव्वर ने कहा वह इस शो में सबकुछ अपने बेटे के लिए कर रहे हैं।

कई चीजों से गुजर रहा- मुनव्वर


सायशा शिंदे से मुनव्वर ने कहा, ‘मैं उन चीजों के बारे में बात नहीं करता जो अब मायने नहीं रखतीं। हम साथ नहीं रहते। मैं एक ही वक्त में बहुत सी चीजों से गुजर रहा हूं। मैं उन सब चीजों के बारे में जवाब नहीं देना चाहता।‘ तब सायशा उन्हें समझाती हैं जैसा कि कंगना ने कहा यह उनके लिए एक प्लेटफॉर्म है अपना पक्ष रख सकते हैं।

बेटे  के बारे में कही ये बात


मुनव्वर ने कहा, ‘मेरे साथ पहले से ही कई टैग जुड़े हुए हैं। मैं अब और नहीं चाहता। मुझे और नहीं चाहिए। यह मानसिक रूप से खत्म करता है। यह मुझे चार साल से परेशान कर रहा है। चीजें कोर्ट में है, मैं कुछ कहूंगा और फिर लोग पूरा जानना चाहेंगे। मैं इसमें नहीं पड़ना चाहता। मैं चीजों को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहा था लेकिन ऐसा नहीं होना था। मै जो कुछ भी कर रहा हूं वह उसके (बेटे) लिए कर रहा हूं।‘ 

अंजलि हुईं हैरान

 

मुनव्वर की बातें सुनकर अंजलि हैरान रह जाती हैं वह पूनम के पास जाती हैं तब पूनम उन्हें समझाती हैं कि यह उसकी पर्सनल लाइफ है। वह भी हैरान रह गई थीं और वह उसकी दिल की हालत समझ सकती हैं।   
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper