Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Lock Upp Prince Narula and munawar faruqui shirtless poses in front of Kangana Ranaut - Entertainment News India

Lock Upp: कंगना रनौत के सामने शर्टलेस हुए प्रिंस नरूला और मुनव्वर फारूकी, दिए पोज

कंगना रनौत के शो 'लॉकअप’ का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें प्रिंस नरूला और मुनव्वर फारूकी शर्टलेस होकर पोज दे रहे हैं। एक अन्य वीडियो में पायल रोहतगी अपनी आपबीती बताते-बताते रो पड़ती हैं।

Lock Upp: कंगना रनौत के सामने शर्टलेस हुए प्रिंस नरूला और मुनव्वर फारूकी, दिए पोज
Shrilata लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 30 April 2022 08:33 PM
हमें फॉलो करें

‘लॉकअप’ के फिनाले में अब एक हफ्ते रह गए हैं। आज जजमेंट डे पर कंगना रनौत आएंगी। इस दौरान वह कंटेस्टेंट से कई मजेदार टास्क करवाएंगी तो कुछ कंटेस्टेंट की क्लास भी लगाएंगी। अभी तक शो के मजबूत कंटेस्टेंट की बात करें तो मुनव्वर फारूकी, पायल रोहतगी, प्रिंस नरूला, शिवम शर्मा और अंजली अरोड़ा को माना जा रहा है। इस हफ्ते किसी कैदी को लॉकआउट भी होना पड़ेगा। एपिसोड स्ट्रीमिंग से पहले ‘लॉकअप’ का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें प्रिंस नरूला और मुनव्वर फारूकी शर्टलेस होकर पोज दे रहे हैं।

शर्टलेस होकर दिए पोज


प्रिंस और मुनव्वर के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। सामने आए वीडियो में प्रिंस कहते हैं, ‘आज थोड़ा बॉडी बिल्डर पोज करते हैं, मैंने अपने शोज में कई लोगों को इम्प्रेस किया है।‘ तब मुनव्वर कहते हैं, ‘मैं टी-शर्ट नहीं उतारता हूं?’ कंगना रनौत ने कहा, ‘उतारनी पड़ेगी मुनव्वर।‘ आगे प्रिंस और मुनव्वर अलग-अलग पोज देते नजर आए। 
 

पायल हुईं इमोशनल


शो का एक अन्य प्रोमो वीडियो भी सामने आया है जिसमें पायल रोहतगी, कंगना से बताती हैं कि उन्होंने और संग्राम ने बच्चे के लिए काफी कोशिश की लेकिन वह कभी मां नहीं बन सकतीं। वह कहती हैं, ‘संग्राम को बच्चे बहुत पसंद हैं और मुझे बहुत बुरा लगता है कि वह जिससे शादी करना चाहता है वह मां नहीं बन सकती। तब संग्राम ने कहा हम अडॉप्ट कर लेंगे।‘ कंगना उन्हें समझाती हैं कि ‘दुनिया में जो बच्चे हैं हमारे ही हैं जिन्हें माता-पिता की जरूरत है। अगर इंसान दिल खोले तो कोई पराया है ही नहीं।‘   
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें