Hindi NewsEntertainment NewsLock Upp Mandana Karimi has accused Ali Merchant of masturbating in the bathroom heres how Kangana Ranaut reacted watch video - Entertainment News India

Lock Upp: भरी महफिल में मंदाना करीमी ने उड़ाई अली मर्चेंट की धज्जियां, बोली 'बाथरूम में करता है गंदे काम'

कंगना रनौत के शो लॉक अप में मंदाना करीमी ने अली मर्चेंट पर ऐसा आरोह लगा दिया है कि जिसे सुनकर किसी के भी होश उड़ जाएंगे।

Lock Upp: भरी महफिल में मंदाना करीमी ने उड़ाई अली मर्चेंट की धज्जियां, बोली 'बाथरूम में करता है गंदे काम'
Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 28 March 2022 01:34 PM
हमें फॉलो करें

कंगना रनौत के शो लॉक अप (Lock Upp) को दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स खूब मेहनत कर रहे हैं। एक के बाद एक शो में नई एंट्री होती जा रही है। दूसरी ओर घर में पहले से ही मौजूद कंटेस्टेंट्स का पत्ता भी धीरे-धीरे साफ हो रहा है। कुछ ही दिन के अंदर इस शो से चेतन हंसराज, सायशा शिंदे और सारा खान को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। पिछले एपिसोड में ही घर में विनीत कक्कड़ और जीशान खान की एंट्री हुई है। इसके अलावा पिछले एपिसोड ने और भी कई वजहों के चलते लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

मंदाना करीमी ने मचाया बवाल
मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने इस शो में वाइल्ड कार्ड की मदद से एंट्री ली है। अपनी एंट्री के साथ ही मंदाना करीमी ने शो में जान सी फूंक दी है। खैर पिछले एपिसोड में उनका बेबाक अंदाज उन पर ही भारी पड़ता नजर आया। दरअसल शो की होस्ट कंगना के सामने मंदाना ने अली मर्चेंट (Ali Merchant) पर बाथरूम में मास्टरबेशन करने का आरोप लगाया। मंदाना को बीच में ही रोकते हुए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उनकी क्लास भी लगाई लेकिन उनसे पूरी बात भी जानने की कोशिश की।

मंदाना ने खोली अली की पोल
मंदाना करीमी ने सभी के सामने कहा, 'बाथरुम में कुछ तो ऐसा होता है जिसके बारे में मुझे और सायशा को पता है। यह काफी बुरा है। वह कचरे से भी ज्यादा भयानक है। अगर आप इतनी लड़कियों के साथ रहते हो और एक ही बाथरूम इस्तेमाल करना हो तो और आप यह सब करो...तो आपकी पर्सनैलिटी का पता चल ही जाता है।' मंदाना रुक जाती हैं और प्राइवेट स्पेस में जाकर पूरी बात बताने की बात करती हैं। कंगना उनसे सभी के सामने अपनी बात साफ करने के लिए कहती हैं। मंदाना करीमी आगे कहती हैं, 'एक दिन मैं बाथरूम में गई थी, मेरे बाद सायशा को जाना था। वह पूरे दिन परेशान रही। मेरे बाद एक ही इंसान से बाशरूम का इस्तेमाल किया था। वो अली ही था, किसी ने वहां पर मास्टरबेशन किया था और सब कुछ वहीं पर था।'

बौखला गए अली मर्चेंट 
मंदाना करीमी की बात सुनते ही अली मर्चेंट आग बबूला हो गए। उन्होंने कंगना रनौत के सामने ही मंदाना करीमी पर चिल्लाने की कोशिश की और उन्हें चुप रहने के लिए कहा। सोशल मीडिया पर भी यह मुद्दा गर्माता हुआ नजर आ रहा है। कुछ लोग मंदाना करीमी के बेबाक अंदाज की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग अली मर्चेंट के सपोर्ट में भी उतरते हुए नजर आ रहे हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें