फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअंजली अरोड़ा संग फेक रिलेशनशिप चाहते थे करणवीर बोहरा, बाहर होते ही एक्टर ने कही ये बात

अंजली अरोड़ा संग फेक रिलेशनशिप चाहते थे करणवीर बोहरा, बाहर होते ही एक्टर ने कही ये बात

लॉकअप में रहते हुए करणवीर बोहरा, अंजली अंरोड़ा के साथ फेक रिलेशनशिप बनाना चाहते थे। करणवीर ने कहा इस तरह की चीजें दूसरे कई शोज में चलती हैं और हिट भी रही हैं। उन्होंने बस प्रपोजल रखा था।

अंजली अरोड़ा संग फेक रिलेशनशिप चाहते थे करणवीर बोहरा, बाहर होते ही एक्टर ने कही ये बात
Shrilataलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईFri, 22 Apr 2022 09:56 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

करणवीर बोहरा भले ही टीवी के जाने-माने अभिनेता हों लेकिन ‘लॉकअप’ में उनका सफर उतना लंबा नहीं रहा। सबसे कम वोट मिलने की वजह से वह ‘लॉकअप’ से लॉकआउट हो चुके हैं। शो में रहते हुए वह अंजली अंरोड़ा के साथ फेक रिलेशनशिप बनाना चाहते थे। अंजलि अरोड़ा ने जब मुनव्वर फारूकी से यह बातें बताईं तो हर कोई हैरान रह गया। शो में करणवीर की पत्नी टीजे सिद्धू आई थीं तो उन्होंने माफी मांगी थी। अब शो से बाहर होने पर करणवीर ने कहा कि अंजलि अरोड़ा से उन्होंने जो भी कहा था वह बहुत बेवकूफी भरा था।

अंजली के सामने रखा था प्रपोजल


करणवीर ने कहा इस तरह की चीजें दूसरे कई शोज में चलती हैं और हिट भी रही हैं। उन्होंने बस प्रपोजल रखा था। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हए करणवीर ने कहा, ‘इसमें कोई शक नहीं यह बेवकूफी भरा था लेकिन मैंने सोचा रियलिटी शोज में कई एंगल्स होते हैं। इस तरह की चीजों की स्क्रिप्ट लिखी जाती है और एंगल्स क्रिएट किए जाते हैं। कई बार यह काम करता है कभी नहीं करता। कई बार रिलेशनशिप रियल होते हैं और वे खुश होते हैं। मुझे लगा यह एक नया अलग शो है तो मुझे यहां कोशिश करनी चाहिए। मैंने सोचा कि यह सेफ एंगल होगा और मैंने अंजली से बात की कि यह उसकी ओर से होना चाहिए। मैं ऐसा नहीं कर सकता क्योंकि मैं शादीशुदा हूं।‘

लोगों के खेलने का तरीका अलग


करणवीर ने आगे कहा, ‘मैंने जानबूझकर कैमरे के सामने ऐसा किया। मुझे पता था मुझे देखा जा रहा है। उसे और खुद को सुरक्षित रखना था कि यह भद्दा ना लगे। मैंने उसे साफ कर दिया कि यह एकतरफा होगा। मैंने उससे यह भी कहा कि यह कुछ दिन बाद खत्म हो जाएगा, कैसे शिवम को सारा पर क्रश था पर यह खत्म हो गया क्योंकि उसने उसे कोई महत्व नहीं दिया। यह वैसा ही प्रपोजल था और मुझे उसमें कोई इंटरेस्ट नहीं था। मुझे उस वक्त पता नहीं था कि उसका बाहर एक ब्वॉयफ्रेंड है। उसे उस वक्त मना कर देना चाहिए था लेकिन उसने मुझे थम्ब्स अप दिखाया। लोग अलग-अलग तरीके से गेम खेलते हैं। उसने दो हफ्ते तक किसी को नहीं बताया और दूसरे प्रपोजल का इंतजार करती रही। जब मुनव्वर के साथ उसकी दोस्ती हुई तो उसने उससे इस बारे में चर्चा की क्योंकि उसे उसके साथ बेहतर डील मिल गया।‘ 
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper