फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनLock Upp में भिड़ गईं अंजलि अरोड़ा और आजमा फल्ला की मां, वीडियो वायरल

Lock Upp में भिड़ गईं अंजलि अरोड़ा और आजमा फल्ला की मां, वीडियो वायरल

Lock Upp Episode Update Video Viral: लॉकअप में अंजलि अरोड़ा की मां और आजमा फल्ला की मां के बीच भिड़ंत हो गई। आजमा की मां बोली अंजलि भरोसे के काबिल नहीं, यह सुनकर अंजलि की मां ने जवाब दिया।

Lock Upp में भिड़ गईं अंजलि अरोड़ा और आजमा फल्ला की मां, वीडियो वायरल
Kajal Sharmaटीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईWed, 27 Apr 2022 05:43 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

लॉकअप (LockUpp) में अब तक कंटेस्टेंट्स आपस में भिड़ रहे थे। रीसेंट एपीसोड में अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) और आजमा फल्ला (Azma Fallah) की मां के बीच बहस हो गई। दरअसल एपीसोड में कैदियों के घरवाले उनसे मिलने आए हैं। बिग बॉस की तरह वे अपने लोगों को बता रहे हैं कि कौन उनके लिए अच्छा है और कौन खराब। इसी दौरान आजमा फल्ला की मां अंजलि अरोड़ा के लिए बोलती हैं कि वह भरोसे लायक नहीं है। इस बात पर अंजलि अरोड़ा की मां को गुस्सा आ जाता है। वह बोलती हैं कि उन्हें अपनी बेटी को देखना चाहिए जो पूरे घर को गालियां देती रहती है। 


आजमा की मां बोलीं, अंजलि नहीं है भरोसेमंद


लॉकअप फिनाले के करीब है इस बीच इसमें कई झगड़े हो चुके हैं। मंगलवार के एपीसोड में कंटेस्टेंट्स के करीबी और परिवारवाले मिलने पहुंचे। एपीसोड में दिखाया गया कि आजमा फल्ला की मां अंजलि अरोड़ा पर भड़ास निकालती और बोलती हैं कि एक दोस्त के तौर पर इस पर भरोसा नहीं किया जा सकता। इस पर अंजलि का मां उन्हें जवाब देती हैं। 

अंजलि की मां ने कही मुनव्वर से दूर रहने की बात


एपीसोड के दौरान अंजलि की मां बोलती हैं, मुनव्वर से दूरी बनाकर रखो। तुम्हारे सारे वोट्स उसी को जा रहे हैं। बाद में आजमा की मां उन्हें उनके दोस्तों के लिए सावधान करती हैं। वह बोलती हैं, अभी थोड़ी देर पहले ही प्लानिंग हो रही थी कि पहले इसको (आजमा को) टारगेट करेंगे फिर तुमको, तुम्हारा ही ग्रुप। इसको पहले हटाएंगे। बाद में फिर तुमको। वह मुनव्वर को बोलती हैं, तुम बहुत अच्छे हो। साथ अच्छा नहीं है।

बेटियों पर मांओं की तू-तू-मैं-मैं


इसके बाद वह अंजलि के बारे में बोलती हैं। अंजलि और आजमा की शो में कई बार लड़ाइयां हो चुकी हैं। आजमा की मां बोलती हैं, अंजलि की तो नाम की दोस्ती है। यह सुनकर अंजलि की मां बोलती हैं, सभी खेल रहे हैं। एक को बदनाम क्यों कर रहे हो? खुद की लड़की इतनी गंदी-गंदी गालियां देती है वो नहीं दिख रहा। एपीसोड की झलक आल्टबालाजी के इंस्टा पर शेयर किया गया है। यह काफी वायरल हो रहा है। 

epaper