फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनLock Upp: अली मर्चेंट ने सारा खान से तलाक लेने के बाद की थी दूसरी शादी, इस वजह से ये भी टूटी

Lock Upp: अली मर्चेंट ने सारा खान से तलाक लेने के बाद की थी दूसरी शादी, इस वजह से ये भी टूटी

रियलिटी शो लॉक अप के कंटेस्टेंट अली मर्चेंट ने हैरान करने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि सारा खान से तलाक लेने के बाद उन्होंने दूसरी शादी की थी। उनकी ये शादी भी पांच साल बाद ही टूट गई।

Lock Upp: अली मर्चेंट ने सारा खान से तलाक लेने के बाद की थी दूसरी शादी, इस वजह से ये भी टूटी
Deepali Srivastavaटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 18 Apr 2022 11:02 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो 'लॉक अप' (Lock Upp) आएदिन सुर्खियों में बना हुआ है। शो में कंटेस्टेंट अपनी पर्सनल लाइफ के राज बताकर सभी को हैरान कर देते हैं। हाल ही में मुनव्वर फारूकी ने अपनी मां के बारे में बताया था। तो वहीं अब शो के कंटेस्टेंट अली मर्चेंट (Ali Mercchant) ने अपनी शादी और तलाक को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि सारा खान (Sara Khan) से तलाक लेने के बाद एक्टर ने दूसरी शादी की थी। पांच साल बाद दूसरी शादी में भी तलाक हो गया। शादी की टूटने की वजह सुनकर सभी लोग हैरान रह गए।

2016 में की थी दूसरी शादी

अली मर्चेंट ने लॉक अप में बताया कि, 'साल 2016 में मैंने दूसरी शादी की थी और ये पिछले साल दिसंबर में टूट गए। मेरी ये शादी अरेंज मैरिज थी और जिस लड़की से मैंने शादी की थी वह रूढ़िवादी परिवार से है। मैं डीजे बन गया था और छोटे बिजनेस भी कर रहा था। लेकिन मुस्लिम परिवार में रात की नौकरी पसंद नहीं की जाती है। मेरी पहली पत्नी भी नहीं चाहती थी कि मैं डीजे बना रहूं। वो चाहती थीं कि मैं एक्टिंग या बिजनेस करूं।'

नहीं मिलती थी दोनों की सोच

अली आगे बताते हैं कि, 'मेरा डीजे बनना काफी बढ़िया चल रहा था। मुझे लगातार शोज भी मिल रहे थे। मेरा कहना था कि मैं जो करता हूं, उसका सम्मान करो। लेकिन उनका कहना था कि मैं क्या ही कर रहा हूं। लोगों ने कहा कि हम माता-पिता बन जाए। लेकिन हम दोनों एकदम अलग सोच वाले इंसान थे, इसलिए हमने तलाक ले लिया।'

ये भी पढ़ें- भारती सिंह बोलीं- बच्चे के लिए मिल्क पंप करके रख आती हूं, बताया किसके जैसा दिखता है बेबी

सारा खान से हुई थी पहली शादी

बता दें, अली मर्चेंट की पहली शादी सारा खान से बिग बॉस के घर में हुई थी। हालांकि, कुछ समय बाद ही दोनों ने तलाक ले लिया था। दोनों पर झूठी शादी करने के लिए 50 लाख रुपये लेने का इल्जाम भी लगा था। 

epaper