अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उदित नारायण का गाना सुनकर भावुक हुए आमिर, याद आई जूही- VIDEO

amir khan

आमिर खान और अभिनेत्री जूही चावला की 1988 में आई फिल्म 'कयामत से कयामत तक' तो आपको याद ही होगी। आज भी यह फिल्म लोगों के जुबान पर रहती है और इसके गानों से लेकर डायलॉग तक सभी मशहूर हैं। ये वही फिल्म है जिसके रिलीज के बाद आमिर रातों रात स्टार बन गए थे।

आमिर की यह पहली सुपरहिट फिल्म थी। 80 के दशक में जूही का आमिर को किस करना दर्शकों को भा गया था। जिसके बाद आमिर और जूही की जोड़ी पसंद की जाने लगी। 'कयामत से कयामत' तक आमिर खान की दूसरी और जूही चावला की तीसरी फिल्म थी। 'कयामत से कयामत तक' को 30 साल पूरे हो चुके हैं और इसी सिलसिले में हाल ही में आमिर ने मीडिया के साथ इस फिल्म से जुड़ी कुछ यादें शेयर की।

B'DAY SPL: पहली ही नजर में एयरहोस्टेस को दिल दे बैठे थे पंकज उधास

इस मौके पर सिंगर उदित नारायण ने फिल्म के कुछ सुपरहिट गाने भी गाए जिसे सुनकर आमिर भावुक हो गए और उन्हें गले लगाने लगे। आमिर ने कहा कि फिल्म के रोमांटिक गाने सुनकर उन्हे जुही की याद आ रही है। स्क्रीनिंग के दौरान आमिर ने बताया कि 80 के दशक में प्रचार के उतने साधन मौजूद नहीं थे, इसलिए उन्होंने फिल्म के पोस्टरों को आॅटो और टैक्सी पर चिपकाया था जिससे वह आम लोगों तक पहुंच सके। उनका यह आइडिया काम कर गया और उनकी फिल्म हिट हो गई ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:listening to Udit Narayas song amir khan got emotional and reminds of Juhi chawla