Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Lisa Haydon shares bold photo in jumpsuit flaunts her cute baby bump

लीजा हेडन ने फोटोशूट में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, वायरल हुई फोटो

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस लीजा हेडन 34 साल की उम्र में तीसरी बार मां बनने वाली हैं। वो इस दौरान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव बनी हुई हैं और फैंस के साथ प्रेग्नेंसी से जुड़ी डीटेल्स शेयर करती दिख रही...

Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 16 March 2021 09:59 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस लीजा हेडन 34 साल की उम्र में तीसरी बार मां बनने वाली हैं। वो इस दौरान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव बनी हुई हैं और फैंस के साथ प्रेग्नेंसी से जुड़ी डीटेल्स शेयर करती दिख रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक बेहद बोल्ड और ग्लैमरस फोटो शेयर की है। इस फोटो में वो अपना क्यूट बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। लीजा हेडन की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है।

लीजा हेडन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी बेहद बोल्ड फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में वो ग्रे जंपसूट पहने दिखाई दे रही हैं। उन्होंने इस जंपसूट में टॉपलेस होकर जबरदस्त बोल्ड पोज दिया है। इस फोटो में वो अपने क्यूट बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। उनके इस फोटोशूट का बैकग्राउंड भी काफी यूनीक दिख रहा है। यहां देखें लीजा द्वारा शेयर की गई लेटेस्ट फोटो-

 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए लीजा ने बेहद खास कैप्शन दिया है। उन्होंने लिखा- 'कभी-कभी मुझे समझ नहीं आता कि बेबी कितना बढ़ रहा है और कितना क्रसॉन्ट/पीज्जा'। लीजा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर पर उन्हें फैंस की तारीफें को मिल ही रही हैं, इसके साथ ही कई सेलेब्रिटीज ने भी इस तस्वीर पर कमेंट्स किए हैं।

 

इससे पहले भी लीजा अपने ऐसे ही फोटोशूट की वजह से सुर्खियां बटोर चुकी हैं। इससे पहले अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर उन्होंने बेबी बंप के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- 'मेरी छोटी सी महिला के साथ'।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें