Linda Hamilton to be leave terminator series - ‘टर्मिनेटर’ सिरीज से अलग होंगी हैमिल्टन DA Image
21 फरवरी, 2020|10:22|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘टर्मिनेटर’ सिरीज से अलग होंगी हैमिल्टन

linda hamilton

अभिनेत्री लिंडा हैमिल्टन ने कहा है कि अब वह ‘टर्मिनेटर’ सिरीज की किसी फिल्म में शायद नजर न आएं। 63 वर्षीया लिंडा तकरीबन तीन दशक बाद इस सिरीज की ‘टर्मिनेटर : डार्क फेट’ फिल्म में नजर आई थीं। हालांकि इस फिल्म को काफी पसंद किया गया, पर इसे व्यावसायिक रूप से सफलता नहीं मिली। ऐसे में निर्देशक जेम्स कैमरून के इस फिल्म की ट्रायलॉजी (तीन फिल्मों की सिरीज) बनाने की योजना पर पानी फिर गया।

हालांकि लिंडा को इस फिल्म में अपने पुराने सह-कलाकार आरनॉल्ड श्वार्जनेगर और 1984 में इस फिल्म का पहला भाग निर्देशित करने वाले जेम्स कैमरून के साथ काम करने में मजा आया, पर वह इस बात से भी इनकार नहीं करतीं कि उन्होंने इस फिल्म में काम करने के दौरान बहुत दबाव महसूस किया। इसकी वजह यह थी कि इस फिल्म में काफी पैसा दांव पर लगा था।

Lakame Fashion Week: दुल्हन के जोड़े में रैंप पर उतरी मलाइका अरोड़ा, देखें PIC

 आगे वह कहती हैं, ‘अब मैं इस सिरीज में तभी काम करूंगी, जब इसमें थोड़ा बहुत पैसा ही लगा हो। आज के दर्शकों की पसंद का अंदाजा लगाना बहुत मुश्किल है। अब लोग बहुत सोच-समझ कर फिल्में देखने लगे हैं।’ हालांकि वह इस सिरीज के साथ दोबारा जुड़ने की संभावनाओं को पूरी तरह खारिज भी नहीं करतीं। वह कहती हैं, ‘अगर मैं इस फिल्म से दोबारा नहीं जुड़ती, तो भी मुझे कोई मलाल नहीं होगा। पर जुड़ूंगी तभी, जब इसका बजट बहुत ज्यादा न हो।’

इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा के साथ खास मामले में नंबर-1 बने विराट

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Linda Hamilton to be leave terminator series