DA Image
7 जुलाई, 2020|9:30|IST

अगली स्टोरी

VIDEO: रेड हुडी में 'ऑलमोस्ट गॉड' बने रणवीर सिंह को देखकर डरी मासूम बच्ची, अजोब-गरीब हरकत करते हुए दिए पोज

lil kiddo got scared of ranveer singh in red hoodie out of a dubbing studio video got viral

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिहं अपनी एक्टिंग के अलवा अपने अलग-अलग लुक की वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं। वह अपने फैंशन को सबसे ज्यादा स्टाइलिस और डिफरेंट बनाने के लिए नए नए एक्सपेरिमेंट्स करते रहते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर रणवीर की एक वीडियो सामने आई है जिसमें वह कुल दिखने के लिए अजोब-गरीब कपड़ों के साथ कुछ अलग ही हरकत करते दिख रहे हैं।  उनकी इस वीडियो को बॉलीवुड कैमरामैन वीरल भिवानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। 

सामने आई रणवीर की इस फोटो और वीडियो मुंबई के एक डबिंग स्टूडियो के बाहर की है। जिसमें आप देख सकते हैं कि उन्होंने लॉन्ग रेड कलर की हुडी पहन रखी है। इस ब्लैक हुडी के साथ उन्होंने ब्लैक पैंट्स और नियॉन ग्रीन शूज के साथ टीमअप किया हुआ है। इतना ही नहीं उनकी हुडी पर एक 'ऑलमोस्ट गॉड' (Almost God) टैग लाइन भी लिखा हुआ है। 

डांडिया नाइट में 'परफेक्ट' दिखने के लिए ट्राई करें जेनेलिया का यह लुक

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Lil kiddo got scared of dhongi Baba 🙄🤔

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

सरदार उधम सिंह की बायोपिक में 20 साल की उम्र के नौजवान दिखने के लिए विक्की कौशल ने किया ये काम, जानकर हो जाएंगे

वीडियो में आप यह भी देख सकते हैं कि डबिंग स्टूडियो से बाहर निकल रणवीर मीडियो को पोज देते हुए काफी जोश में दिख रहे हैं। वह सर पर हुडी डाले हुए वीडियो को हाय-हैलो कह रहे हैं। वीडियो में वाकई में रणवीर एक अलग ही लुक में दिख रहे हैं जिसे देखकर वहां मौजूद एक छोटी सी बच्ची डर जाती है। आप देख सकते हैं कि जब रणवीर फोटो क्लिक कराने के बाद अपनी गाड़ी की तरफ बढ़ते हैं तो वहां उनके गाड़ी के पास एक व्यक्ति एक बच्ची को अपनी गोद में लिए रणवीर को देख रहा होता। बच्ची भी रणवीर को बड़े ही गौर से देख रही होती है, जैसे-जैसे रणवीर उस बच्ची की तरफ बढते हैं बच्ची का एक्सप्रेशन बदलने लगता है। तभी रणवीर बच्ची को अपनी गोद में लेने की कोशिश करते हैं लेकिन वह उन्हें देखकर रोने लगती है।  सोशल मीडिया पर रणवीर की यह वीडियो काफी देखी जा रही है। 

रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर फिल्म 83 की तैयारी में जुटे हैं और हाल ही में लंदन शूटिंग से लौटे हैं। यह फिल्म साल 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप को लेकर बनी है, जिसमें रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। वहीं कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार दीपिका पादुकोण निभाने वाली है। बता दें कि शादी के बाद यह पहला मौका होगा, जब दीपिका और रणवीर एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Lil kiddo got scared of ranveer singh in red hoodie out of a dubbing studio video got viral